फैशन में Honey Singh ने Urfi Javed को दी टक्कर, पहना छिपकली के डिजाइन वाला नेकपीस

Honey Singh : नेकपीस को इतने बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है कि पहली नजर में इसे देखने पर ये असली छिपकली की तरह दिखती है. जिसे देख कर कई लोग डर भी सकते हैं. पर ये रैपर की चॉइस इस बारे में हम क्या ही बोल सकते हैं.

लंबे समय बाद यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) म्यूजिक इंडस्ट्री में कमबैक करने को तैयार हैं. फिलहाल उन्हें अबु धाबी में आयोजित हुए IIFA अवॉर्ड्स 2022 में शिरकत करते देखा गया. IIFA अवॉर्ड्स के लिये अबु धाबी पहुंचे हनी सिंह वहां एक अलग अंदाज में दिखाई दिये. वो अपने लुक को लेकर काफी कॉन्फिडेंट थे, लेकिन देखने वालों ने वो देखा, जो खुद हनी सिंह भी नहीं देख पाये.

ग्रीन कारपेट पर ली एंट्री : IIFA अवॉर्ड्स 2022 के ग्रीन कारपेट पर जैसे ही हनी सिंह ने एंट्री ली, पैपराजी ने उन्हें इंटरव्यू लेने के लिये घेर लिया. वाइन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हनी सिंह काफी स्वैग में इंटरव्यू देते नजर आये. आज तक से बातचीत के दौरान हनी सिंह ने बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर केके और पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मौत पर दुख भी जताया. हनी सिंह ने कहा कि वो दोनों ही सिंगर की मौत से काफी दुखी हैं. आगे वो कहते हैं कि सिद्धू मूसे वाला की मौत उनके लिये शॉकिंग रही. करीब 3-4 दिन तक वो इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि सिद्धू मूसे वाला अब इस दुनिया में नहीं हैं.

Read More:Aayush Sharma ने खोले Salman के राज़,उन्होंने बताया कि वो किस तरह की ज़िंदगी…

हनी सिंह: इसके अलावा उन्होंने IIFA में अपनी परफॉर्मेंस के बारे में भी बात की. IIFA अवॉर्ड्स 2022 में हनी सिंह अपने पुराने तीन गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं. बातचीत के दौरान कैमरे के लेंस से हमने उनकी नेक पर भी गौर किया है. वाइन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस के साथ उन्होंने गले में छिपकली के डिजाइन वाला नेकपीस पहना हुआ था.

Read More: Dharmendra के चाहने वालों के लिए आई अच्छी खबर,सनी देओल ने शेयर की पिता की वीडियो, इसमें धर्मेंद्र…

नेकपीस को इतने बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है कि पहली नजर में इसे देखने पर ये असली छिपकली की तरह दिखता है. जिसे देख कर कई लोग डर भी सकते हैं. पर ये रैपर की चॉइस है. इस बारे में हम क्या ही बोल सकते हैं. वैसे किसी ने सोचा नहीं था कि हनी सिंह एक दिन अपने स्टाइल से सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को टक्कर देते दिखेंगे. एक तरफ उर्फी जावेद बोरे से बनी ड्रेस पहनकर सबको शॉक किया. वहीं हनी सिंह के गले में सब छिपकली देख कर हैरान हैं.

Related Articles

Back to top button