Honda ने लांच की जबरजस्त नई सीबी-350, फीचर और लुक के हो जाएंगे दीवाने

नई दिल्ली। Honda : दुनिया की सबसे ज्यादा स्मार्ट पावर फूल बाइक बनाने वाली कंपनी ने नई सीबी 350 लांच की है। इसके मार्केट में आने की पहले ही लोगों की दीवानगी साफ दिखाई दे रही है। इसके फीचर और लुक देखकर लोग अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 199900 रुपये है।

कंपनी ने आज यहां कहा कि टेक्नोलॉजी और परफोर्मेन्स के शानदार संयोजन तथा टाईमलैस क्लासिक डिजाइन में तैयार की गई होण्डा सीबी350 की उपभोक्ता अपने नजदीकी बिगविंग डीलरशिप पर बुकिंग कर सकते हैं और जल्द ही डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी।

Read More : धमाल ऑफर! सिर्फ 8 हजार में खरीदें Honda Activa, दिनों दिन बढ़ रही लड़कियों की दीवानगी

उसने कहा कि नई सीबी350 के लॉन्च के साथ अपनी मिड-साइज 350सीसी मोटरसाइकिल रेंज का विस्तार किया गया है। इस रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल का लॉन्च नए उपभोक्ताओं को तेजी से बढ़ते सीबी परिवार में शामिल होने के लिए उत्साहित करेगा। नई सीबी350, होण्डा के आइकोनिक स्टाइलिंग मूल्यों के साथ टाईमलैस क्लासिक डिजाइन का संयोजन है।

Read More : धाकड़ स्कूटर खरीदने का golden chance, घर लें जाये 10 हजार में Honda Activa, देखें ऑफर

Honda : कला और शक्ति का संयोजन यह मोटरसाइकिल बीते युग की भव्यता का प्रमाण है, जिसे आज के राइडरों के लिए नया आयाम दिया गया है। सीबी350 माचो लुक और मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ आती है। आॅल-एलईडी लाइडिंग सिस्टम (राउण्ड एलईडी हैडलैम्प, एलईडी विंकर्स और एलईडी टेल लैम्प) इसके स्टाइलिंग क्वशंट को कई गुना बढ़ा देते हैं। इसमें 348.36सीसी, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर, बीएस6 ओबीडी2 बी कम्प्लायन्ट पीजीएम एफआई इंजन है।

Related Articles

Back to top button