Health Employees : स्वास्थ्य विभाग के 265 कर्मचारियों पर गिरी निलंबन की गाज, पहले भी किया जा चूका है बर्खास्त

Health Employees : स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है.यहां कलेक्टर ने हड़ताली 265 तीय श्रेणी के कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। वहीं 100 अन्य कर्मचारी अधिकारियों नोटिस थमा दिया है. पहले भी 296 स्वास्थ्य कर्मचारियों को बर्खास्त किया जा चुका है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर काम बंद प्रदर्शन पर हैं. स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल के चलते सभी जगह स्वास्थ्य सेवाएं बाधित हो रही है और मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Read More : Health : ये लोग भूलकर भी न खाएं चुकंदर, पढ़े पूरी खबर…

Health employees : इसके पहले भी स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है। बस्तर जिले के 296 स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारियों को सेवा से बर्खास्त किया गया है। सभी लोगों पर छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

Read More : CG NEWS : स्वास्थ्य कर्मियों का जेल भरो आंदोलन, 5 सूत्रीय मांगों को लेकर करेंगे धरना प्रदर्शन

बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम ने ये कार्रवाई की है। बता दें कि 21 अगस्त से स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा मांगो को लेकर हड़ताल की जा रही थी। इसी कारण से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। लोगों को हो रही परेशानियों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के 296 अधिकारी कर्मचारियों की सेवा बर्खास्त की गई है। इस कार्रवाई के बाद से अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button