8 साल से संबंध नहीं बनाया…कितना इंतजार करूं…Court ने दिए एक्ट्रेस पत्नी को सांसद पति का घर खाली करने का आदेश

oriya films की अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और अभिनेता से लोकसभा सांसद बने बीजद नेता अनुभव मोहंती का तलाक इन दिनों सुर्खियों में हैं.इस बीच कटक के एडीजेएम court ने अनुभव मोहंती की याचिकाओं पर बड़ा फैसला सुनाया है. अदालत ने वर्षा प्रियदर्शनी को आदेश दिया है कि वे दो महीने के अंदर अनुभव मोहंती के पैतृक आवास को खाली कर दें.वहीं अनुभव मोहंती को हर महीने 30 हजार रुपये गुजारे के लिए वर्षा को देने के भी निर्देश दिए हैं.

Read More : Bombay high court के जज ने भरी अदालत में दिया इस्तीफा, जानें ऐसी क्यों आई नौबत

दरअसल, अनुभव मोहंती ने वर्षा के खिलाफ अदालत में याचिका दाखिल कर कहा था कि, वह उनका पैतृक आवास खाली कर दें, मैं उनके लिए अलग घर की व्यवस्था करने को तैयार हूं.इसके अलावा दूसरी याचिका में उन्होंने वर्षा के आय के स्रोतों का खुलासा करने की भी मांग की थी.बीते सप्ताह कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था.

इस मामले में सांसद अनुभव मोहंती कई बार सोशल मीडिया पर निजी जिंदगी को लेकर बता कर चुके हैं. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था.इस वीडियो में उन्होंने पत्नी के साथ यौन संबंधों का जिक्र किया था.उन्होंने कहा था, हमारी शादी को 8 साल हो गए हैं, लेकिन इतने सालों बाद भी उनकी पत्नी वर्षा ने संबंध बनाने की इजाजत नहीं दी है.मैं मानसिक तनाव से गुजर रहा हूं.कोई कितने दिन और इंतजार करे, मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं.

Read More : ED की नजर इस मंत्री पर, बढ़ती जा रही मुसीबत, कोर्ट ने गिरफ्तारी को रखा बरकरार, ये हैं आरोप  court 

उड़िया फिल्मों के अभिनेता अनुभव मोहंती ने 2013 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी.2014 में उन्होंने वर्षा प्रियदर्शिनी से शादी रचाई थी.हालांकि, कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं और पती-पत्नि के बीच संबंध खराब होते गए.

2016 में पहली बार अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी के खिलाफ याचिका दायर कर कहा था कि हमारी शादी को दो साल बीत गए हैं, लेकिन पत्नी प्रियदर्शिनी यौन संबंध बनाने की अनुमति नहीं देती हैं.इसके बाद अनुभव मोहंती पत्नी प्रियदर्शनी से तलाक लेने के लिए 2020 में कोर्ट पहुंचे.उन्होंने तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल की थी.इसके बाद वर्षा ने भी मोहंती के खिलाफ घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया था

 

Related Articles

Back to top button