HARDIK-TILAK Controversy : हार्दिक ने तिलक वर्मा से की गद्दारी, नहीं पूरा होने दिया 50 रन, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

नई दिल्ली। HARDIK-TILAK Controversy : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 मैच खेला गया, जिसमें भारत ने जीत हांसिल की थी। लेकिन मैच के दौरान ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिससे भारतीय क्रिकेट फैंस में आक्रोश है। दर्शकों ने देखा की हार्दिक ने जब टीम को 2 रन चाहिए थे तो छक्का जड़ कर मैच जितवाया। वहीं नॉन स्ट्राइक एन्ड पर तिलक वर्मा 49 रन पर नाबाद रहे।

ऐसे में फैंस हार्दिक पांड्या की आलोचना कर रहे है। यूजर्स ने हार्दिक की आलोचना करते हुए उन्हें युवा तिलक वर्मा को अर्धशतक पूरा ना होने के लिए दोषी ठहराया गया। जब हार्दिक ने छक्का लगया उस समय तिलक दूसरे छोर पर 49 रन पर नाबाद थे।

HARDIK-TILAK Controversy
HARDIK-TILAK Controversy

Read More : सनराइजर्स के नये कोच बने Daniel Vettori, लेंगे ब्रायन लारा की जगह, HARDIK-TILAK Controversy 

तिलक वर्मा एक भारतीय युवा है जो क्रिकेट को नए दिशा में ले जा सकते है। इस सीरीज में नए चेहरों को मौक़ा दिया था। लेकिन हार्दिक पांड्या ने जो तिलक के साथ किया वह मौका छीनने जैसा था। हालांकि एमएस धोनी ने 2014 के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में विराट कोहली को विनिंग रन लगाने के लिए डिफेंस किया था। पंड्या इसके आसपास भी नहीं थे।

Read More : Ms Dhoni ने रचा इतिहास : IPL में 250 का किया आंकड़ा पार, HARDIK-TILAK Controversy 

HARDIK-TILAK
HARDIK-TILAK

मैच के दौरान स्टंप माइक पर कप्तान और तिलक की बातचीत रिकॉर्ड हुई। जिसमें जिसमें पांड्या को वर्मा को खेल खत्म करने के लिए कहते हुए सुना जा सकता था। तिलक 32 गेंदों में 44 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और भारत को 23 गेंदों में 12 रनों की जरूरत थी, जब हार्दिक ने तिलक से कह,’तेरेको स्पेशली मैच खतम करना है, रुकना है। NO का फर्क पड़ता है।’

Read More : WTC Final : मुश्किल में टीम इंडिया , फॉलोऑन से बचना है तो बनाने होंगे इतने रन. HARDIK-TILAK Controversy  

कर दी गद्दारी

HARDIK-TILAK Controversy : इससे यह साफ है कि पंड्या की मंशा थी कि तिलक विनिंग रन बनाए, लेकिन इस बीच हार्दिक ने गद्दारी कर दी है। कप्तान के कहे अनुसार तिलक वर्मा ने सिर्फ 5 गेंद में 5 रन बनाए। वह भारत के लिए टी20 में फिफ्टी जड़ने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं। टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज के साथ 12 अगस्त को चौथा टी20 खेलेगा।

Related Articles

Back to top button