Harassment : छात्राओं ने CM को लिखा पत्र, मांगा न्याय, बोली –प्रिंसिपल छेड़खानी करता है

Harassment : उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले से स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री योगी को छात्राओं ने पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। पूरा मामला मामला बम्हैटा गांव के सरकारी स्कूल का है।

मिली जानकारी अनुसार, बम्हैटा गांव के सरकारी स्कूल की छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से छेड़खानी को लेकर पत्र लिखा। इसी के साथ ही छात्रों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं। छात्राओं ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Read More : sexual harassment : दो नाबालिग छात्रों का स्कूल में यौन उत्पीड़न, एक के साथ पार्क में तो दूसरे से टॉयलेट में दरिंदगी

Harassment : मिली जानकारी अनुसार, छात्राओं ने 21 अगस्त को स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था। छात्राओं का आरोप है कि पुलिस ने फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की। पत्र में आरोप लगाया है कि पुलिस ने थाने में 4 घंटे बैठकर रखा।
छात्राओं को मिला न्याय

Harassment : इस पूरे मामलें को लेकर सिर्फ छात्राओं ने ही नहीं बल्कि दूसरे पक्ष ने भी मामला दर्ज करवाया था। रोप है कि छात्राओं ने स्कूल में प्रधानाचार्य की पिटाई की। वहीं पत्र लिखने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button