केंद्रीय कर्मचारियों के लिए आ रही Good News, सैलरी में हुआ बंपर इजाफा, PM Modi ने किया ऐलान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिये Good News आ रही है. सरकार सैलरी में भारी बढ़ोत्तरी करने जा रही है. इस बढोत्तरी की खबर से कर्मचारियों व उनके परिजनों के चेहरे में खुशियाँ साफ दिखाई दे रही है. सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA Hike) में बड़ा इजाफा किया है. हलाकि कर्मचारियों को इसका लाभ अगले से मिलेगा। कर्मचारी सैलरी बढ़ने का इंतजार पिछले लम्बे समय से कर रहे थे. जिसे सरकार ने चुनावी साल होने के चलते कर्मचारियों को साधने के लिए अभी से कर दिया’है.

Read More : Good News : घर के सामने खूटा ठोक कर करे इस नस्ल की गाय का पालन, 50 से 80 लीटर देती है दूध, कम समय में बना देगी मालामाल

Good News : सरकार जल्द सितंबर माह से कर्मचारियों को डीए की सौगात देने जा रही है. जनवरी से जुलाई 2023 के महंगाई भत्ते का ऐलान जल्द ही होना है.ऐसे में महंगाई भत्ते की 4 फीसदी की बढ़ोतरी की जाएगी। इस समय डीए 42 फीसदी पर पहुंच गया है. सरकार के ऐलान के बाद में यह आकड़ा 46 फीसदी पर पहुंच गया है.

Read More : Good News : बेरोजगारों के लिये आ रही अच्छी खबर, 30 को मुख्यमंत्री बेरोजगारी भत्ता का करेंगे अंतरण

भी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. जनवरी 2023 में डीए में होने वाली बढ़ोतरी का आंकड़ा आना शुरू हो गया है. इस आंकड़े के मुताबिक, डीए 47 फीसदी तक पहुंच गया है.

 

Related Articles

Back to top button