इस क्रिकेटर ने aishwarya rai पर दिया विवादित बयान, इवेंट में बैठे लोगों ने कहा-ये क्या कह दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya Rai आज एक बार फिर चर्चा में है। पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने पीसीबी की जमकर आलोचना की है। साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की तुलना एश्वर्या राय से कर दी है। इस बयान के सामने आने के बाद पूरा क्रिकेट जगत अपने आप को शर्मसार महसूस कर रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इन दिनों भारत में जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है। टूर्नामेंट में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम अपने घर भी पहुंच गई है। ऐसे में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स लगातार बाबर आजम और टीम पर हमला बोल रहे हैं। ऐसे में कई विवादित बयान भी आ रहे हैं।

Read More : Aishwarya Rai को बॉलीवुड छोड़ने की मिली धमकी! वजह जानकर चौंक जाएंगे…

एक प्रोग्राम में रज्जाक ने पीसीबी की नियत पर बात करते हुए कहा कि अगर आपकी सोच है कि मैं Aishwarya Rai से शादी करूंगा और फिर नेक-गुणवान बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता। इसलिए आपको पहले नियत ठीक करनी होगी. रज्जाक के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रज्जाक ने जब यह बयान दिया, तब उनके साथ उस मंच पर 2009 टी-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी शाहिद अफरीदी समेत बाकी प्लेयर मंच पर मौजूद थे। सभी ये सुनकर हंसने लगे। ऐसे में रज्जाक के साथ यह सभी प्लेयर भी लपेटे में आ गए। भारतीय कांग्रेस नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने भी रज्जाक के इस बयान की जमकर आलोचना की।

aishwarya rai : सिंघवी ने आफरीदी समेत बाकी क्रिकेटर्स को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि यह बयान और उन खिलाड़ियों की हंसी पाकिस्तान की सड़ी हुई मानसिकता को दशार्ता है। सिंघवी के अलावा पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने भी रज्जाक को जमकर आड़े हाथों लिया।

Related Articles

Back to top button