Fact Check : ‘दादा बनने की उम्र में आमिर खान करने जा रहे तीसरी शादी, जानें क्या है फैक्ट

Fact Check : मध्यप्रदेश की भाजपा इकाई के बड़े नेता और मंदसौर के सांसद सुधीर गुप्ता ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे फिर विवाद बढ़ गया है। दरअसल सांसद महोदय का मानना है कि आमिर खान देश में जनसंख्या असंतुलन का काम कर रहे हैं। और सुधीर गुप्ता जो ने यह सब कहा भी विश्व जनसंख्या दिवस के ख़ास मौके पर। अपने इस खास दिन दिए खास वक्तव्य में सांसद महोदय ने यह भी कहा कि आमिर खान की उम्र दादा बनने की हो गयी है मगर इसके बावजूद भी इस उम्र में भी वे तीसरी पत्नी की तलाश कर रहे हैं।

Read More : Fact Check: Amitabh Bachchan करते है माधुरी दीक्षित से नफरत! इस वजह से 52 साल में नहीं की एक भी फिल्म

Fact Check: सांसद सुधीर गुप्ता ने जो कहा वो अक्षरशः इस तरह है “आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को दो बच्चों के साथ छोड़ गए, किरण राव एक बच्चे के साथ और अब दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी की तलाश में हैं।” सिर्फ इतना ही नहीं बीजेपी सांसद अपनी ब्रेक फेल जबान से यह भी कह गए कि “खान जैसे लोगों के पास अंडे बेचने के अलावा नौकरी के लिए कोई दिमाग नहीं है।” उपरोक्त पंक्ति से नेता जी का अभिप्राय है कि खान जैसे लोगों के पास इतना दिमाग नहीं होता कि वो नौकरी कर पाए लिहाजा उन्हें अंडे बेचने का ही काम करना पड़ता है।

Fact Check : गौरतलब है कि बीते हफ्ते आमिर खान और उनकी पत्नी द्वारा ज्वाइंट स्टेटमेंट ज़ारि करते हुए यह घोषणा कि थी कि वे आज से पति पत्नी नहीं है। दोनों ने शादी के 15 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद यह फैसला लिया है। हालांकि अपने बयान में दोनों ने यह भी कहा है कि वे आजाद के मम्मी पापा के रूप में पहले जैसे ही रहेंगे। बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने 2005 में एक दूसरे से शादी की थी।

Read More : Fact Check: इन हरकतों से न्यासा से परेशान हुईं मां काजोल, फैंस बोले – ‘ कैसे संस्कार मिले हैं’…

खबर आई थी कि आमिर खान और किरण राव के अलग होने के बयान के बाद उनके एक करीबी दोस्त अमीन हाजी ने दोनों साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश भी की थी। अमीन आमिर खान के काफी करीबी माने जाते हैं। हालांकि अमीन ने मीडिया को बताया कि वह आमिर और किरण के फैसले को नहीं बदल पाए.

Related Articles

Back to top button