Express का AC हुआ खराब, गुस्साये पैसेंजर ने टीटीई को टॉयलेट में किया बंद

Express : ट्रेनों में अक्सर खराब हो की खबरें सामने आती रहती मगर कभी-कभी तकनीकी खराबी हो और रेल अधिकारियों की उदासीनता का खामियाजा ट्रेन में टिकट चेक कर रहा है TTE को भी भुगतना पड़ जाता। कुछ ऐसा ही मामला सुहेलदेव Express से सामने आया है।

बता दे आनंद विहार टर्मिनल दिल्ली से शाम 8:00 बजे चलने वाली सुहेलदेव एक्सप्रेस के B1 कोच में बिजली की कुछ खराबी हो गई। और ऐसी चलना बंद हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय एक ने काम करना बंद किया इस समय ट्रेन आनंद विहार से रवाना हुई थी। इसके बाद गुस्सा यात्रियों ने टीटीई को ही ट्रेन के टॉयलेट में बंद कर दिया।

Read More : Train Canceled : छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 19 ट्रेनें 12 दिनों के लिए रद्द, जारी हुआ सूची Express  

मिली जानकारी के मुताबिक यात्रियों ने एसी खराब होने की शिकायत ट्रेन में मौजूद अधिकारियों से की और रेलवे को भी इसकी सूचना दी। यात्रियों ने ट्रेन को अलीगढ़ के पास सोमनाथ स्टेशन पर भी रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें बताया गया। कि ट्रेन आगे टूंडला पर रोकी जाएगी और एसी को ठीक करवाया जाएगा।

Read More : Train Cancelled : फिर हुए 19 ट्रेने रद्द, यात्रा करने से पहले कर लें चेक, देखें लिस्ट Express 

मेरी जानकारी के मुताबिक बिना बिजली और ऐसी की वजह यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। और उनका गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा इसी बीच यात्रियों ने अपना सारा गुस्सा ट्रेन TTE राजीव रंजन पर ही उतार दिया यात्रियों ने टीटी को ट्रेन के टॉयलेट में बंद कर दिया जैसे ही इसकी सूचना संबंधित रेलवे अधिकारियों को मिला वहां हड़कंप मच गया।

Read More : Train Canceled : अगर आप करने वाले हैं यात्रा तो सावधान, ये ट्रेनें परिवर्तित  Express 

बताया जा रहा है कि ट्रेन के स्टेशन पर आने के बाद कोच का एसी सही नहीं हो पाया। जब रात 12:30 बजे एक ही सही नहीं हुआ तो यात्री गुस्सा में प्लेटफार्म पर उतर जाए और अपने गुस्से का इजहार करने लगे इसी दौरान यात्रियों ने 10 अधिकारियों को भी जमकर सुनाया।

Related Articles

Back to top button