एक्स गर्लफ्रेंड ने Salman Khan को दी धमकी अब तुम्हारा पर्दाफाश होगा

Salman Khan : पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली किसी जमाने में फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हुआ करती थीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सोमी अली ने एक इंस्टाग्राम नोट शेयर किया है। इस नॉट में सोमी अली ने बॉलीवुड के सच को बताने की बात लिखी है। बिना किसी का नाम लिए, सोमी अली ने चेतावनी दी है कि वह ‘बॉलीवुड के हार्वी वाइनस्टीन’ को एक्स्पोज करेंगी। पोस्ट में सोमी अली ने साफ तौर पर लिखा है कि जो ‘बॉलीवुड के हार्वी वाइनस्टीन’ महिलाओं को अब्यूज करते हैं।

वह उनका खुलासा करेंगी। साथ ही उन्होंने एश्वर्या राय बच्चन के नाम का भी उपयोग किया है। सोमी अली ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन वो सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।’ बता दें इस पोस्ट के साथ सोमी अली ने सलमान खान और भाग्य श्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सीन का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

Read More:जब Zarine Khan के साथ Salman Khan ने कर दिया ये काम, बोली- फिल्म करने से पहले डायरेक्टर करते है यह घिनौना काम

पोस्ट में सोमी अली ने भले ही Salman Khan का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘आते जाते’ में सलमान की परछाई वाली तस्वीर लगाई है। बीते साल एक इंटरव्यू में सोमी ने सलमान से अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘सलमान मेरे पहले ब्वॉयफ्रेंड थे। लेकिन ऐश्वर्या राय बीच में आईं और मेरा रिश्ता टूट गया। सलमान पर मेरा क्रश उस वक्त हो गया था, जब मैं टीनएजर थी। यही क्रश मुझे फ्लोरिडा से इंडिया ले आया।

मैंने फिल्मों में सिर्फ इसलिए काम करना शुरू किया था ताकि मैं सलमान से शादी कर सकूं। पाकिस्तानी मूल की सोमी अली अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती थी। 1991 से 1997 के बीच सोमी ने फिल्म ‘अंत’, ‘किशन’, ‘अवतार’, ‘तीसरा कौन’, ‘आंदोलन’ और ‘अग्निचक्र’ जैसी करीब 10 फिल्मों और कुछ टीवी एड में काम किया था। सोमी की मुलाकात सलमान से एक स्टूडियो में हुई थी। करीब 8 साल तक सोमी सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों ने फिल्म ‘बुलंद’ में साथ काम किया है।

Read more:Aayush Sharma ने खोले Salman के राज़,उन्होंने बताया कि वो किस तरह की ज़िंदगी…

जो आज तक रिलीज नहीं हो सकी। फिर एक समय आया जब सोमी और सलमान खान रिश्ते में थे तब सलमान की नजदीकियां ऐश्वर्या के साथ बढ़ गईं थी। क्योंकि सलमान उस वक्त फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद सोमी और सलमान का ब्रेकअप हो गया। बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान जब रिलेशनशिप में थे, तब ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि सलमान ने उन पर हाथ उठाया था। अब ऐसा लग रहा है कि इशारों-इशारों में ऐसा ही कुछ आरोप उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली भी लगा रही हैं।

अब बात हार्वी वीन्सटीन की, तो बता दें, हार्वी हॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर हैं। उन पर कई महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने रेप, मारपीट और धमकाने के आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही दुनियाभर में #metoo अभियान चला था जिससे जुड़कर हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन-शोषण का खुलासा किया था।

Related Articles

Back to top button