Employees News : कर्मचारियों के लिये आ रही बुरी खबर, अब 50 से ज्यादा उम्र के कर्मचारी होंगे रिटायर, सरकार ने जारी किया आदेश

लखनऊ। Employees News : उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा कदम उठाया है. राज्य पुलिस सेवा के कर्मचारी 50 वर्ष की उम्र में ही रिटायर हो जायेंगे। इस खबर के वायरल होते ही कर्मचारियों रोष नजर आ रही है. योगी सरकार ने इसके आदेश भी जारी कर दिये हैं.

Read More : Employees News : कर्मचारियों बल्ले-बल्ले , सेवानिवृत्ति की आयु में की गई 3 साल की बढ़ोत्तरी , तुरंत कर ले चेक

Employees News : बताया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने यह फैसला पुलिस को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए लिया है. अब यूपी पुलिस में 50 साल से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को रिटायर किया जाएगा. इसके लिए स्क्रीनिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है. 30 मार्च 2023 को 50 साल की उम्र पूरी कर चुके पुलिसकर्मियों के ट्रैक रिकार्ड को देखकर उन्हें अनिवार्य सेवा निवृत्ति दी जाएगी।

Read More : Employees News : कर्मचारियों के लिए खुशबरी,इन सेवाओं का लाभ मिलने जा रहा लाभ,जाने क्या है सरकार की स्कीम

Employees News : एडीजी स्थापना संजय सिंघल की तरफ से सभी आईजी रेंज/ एडीजी जोन/ सभी 7 पुलिस कमिश्नर/ के साथ-साथ पुलिस की सभी विभाग को यह आदेश भेज दिया गया है. 30 नवंबर तक सभी अफसर 50 साल से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों के ट्रैक रिकॉर्ड को देखने के बाद अनिवार्य सेवानिवृत्ति पर फैसला लेंगे। ऐसे पुलिसकर्मियों की लिस्ट मुख्यालय भेजेंगे। पीएसी में तैनान ऐसे पुलिसकर्मियों की लिस्ट 20 नवंबर तक भेजने के आदेश दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button