Delhi Metro में फिर सामने आई शर्मनाक घटना ,नाबालिग पर गिराया स्पर्म

delhi metro
delhi metro

दिल्ली पुलिस ने मेट्रो के अंदर गंदी हरकत करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि Delhi Metro में यात्रा कर रही एक नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकत करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने मास्टरबेट (हस्तमैथुन) करने के बाद नाबालिग पर वीर्य (स्पर्म) गिरा दिया था। घटना बुधवार को लगभग रात के 8.30 बजे घटित हुई। उस समय रक्षाबंधन की वजह से ट्रेन में काफी भीड़-भाड़ थी।

Read More: Salman was angry with Saroj Khan : साथ काम न करने की दी थी धमकी; सरोज ने कहा- रोटी अल्लाह देता है तुम नहीं

अधिकारियों ने बताया कि जब नाबालिग की मां को पता चला कि भीड़भाड़ वाले कोच में एक व्यक्ति ने मास्टरबेट करने के बाद उनकी बेटी पर वीर्य गिरा दिया है तो वह सीलमपुर स्टेशन पर उतर गईं। उन्होंने बताया कि आरोपी, पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। उसे दो यात्रियों ने पकड़ लिया, जिन्होंने इस घटना को देखा था। बाद में उन्होंने उसे शाहदरा स्टेशन पर दिल्ली मेट्रो अधिकारियों को सौंप दिया। इसके बाद स्टेशन अधिकारियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Read More: व‍ित्‍त मंत्री का बड़ा ऐलान, Pradhan Mantri Jan Dhan Yojana में किये गए बड़े बदलाव, हर अकाउंट में आएंगे ₹ 10000 रूपये

इससे पहले 11 अगस्त को मेट्रो में एक लड़की के सामने मास्टरबेट करने वाले शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया था। आरोपी का नाम शिवम शर्मा था जो दवा कंपनी में मार्केटिंग विभाग में काम करता था। 23 साल के आरोपी ने सात अगस्त को मंडी हाउस स्टेशन पर अपने दोस्त का इंतजार कर रही लड़की को देखकर मास्टरबेट और अश्लील इशारे किए थे। पीड़िता प्लेटफॉर्म नंबर एख पर जबकि आरोपी प्लेटफॉर्म नंबर दो पर खड़ा था। पीड़िता ने सीआईएसएफ को इसकी जानकारी दी थी। जैसे ही सीआईएसएफ के अधिकारी वहां पहुंचे औरपी मेट्रो में बैठकर फरार हो गया।

Read More: Sanjay Dutt मानते हैं, उनके रगो में मुस्लिम का खून, इसीलिये किया ये सब काम

वहीं अप्रैल में मेट्रो की एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का सीट पर ही मास्टरबेट करता दिखाई दे रहा था। उसके बगल में एक युवक और एक युवती बैठे हुए थे। जो असहज महसूस करने लगे थे। 27 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा था कि युवती के ठीक बगल में जींस-शर्ट पहने बैठा हुआ लड़का मोबाइल पर कोई वीडियो देखते हुए सीट पर ही मास्टरबेट कर रहा था। उसकी इस हरकत की वजह से बगल में बैठे युवक और युवती दूसरे कोच में चले गए थे।

Related Articles

Back to top button