Election:चेकिंग के दौरान साड़ी कपड़ा से भरे 107 बोरियां किया जब्त ,प्रत्यासियो द्वारा विधानसभा निर्वाचन को प्रभावित करने की आशंका

Electionछत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के चलते पुलिस लगातार संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रही है.गुरुवार को राजनांदगांव जिले के छुरिया ब्लॉक के कल्लूबंजारी फोरेस्ट चेक पोस्ट पर एसएसटी एवं एफएसटी टीम ने वाहन सहित 107 बोरी साड़ी जब्त की है।
कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डोमन सिंह के निर्देश पर विधानसभा चुनाव 2023 के दृष्टिगत अवैध शराब परिवहन , नगदी राशि एवं अन्य वस्तुओं पर जिले की अंतर्राज्यीय सीमा पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. एसएसटी एवं एफएसटी दल ने आज छुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कल्लूबंजारी फारेस्ट चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान वाहन सहित साड़ी कपड़ा से भरे 107 प्लास्टिक की बोरियों को जब्त किया।
थाना प्रभारी छुरिया ने बताया कि एसएसटी एवं एफएसटी दल ग्राम कल्लूबंजारी फोरेस्ट चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान महिन्द्रा ट्रेव्लस बस क्रमांक CG 04 MV 1462 में यात्री वाहन चालक विनय कुर्रे को 107 प्लास्टिक की बोरियों में साड़ी कपड़ा भरकर ग्रामीण मार्ग अंतर्राज्यीय सीमा से परिहवन करते पकड़ा गया।
टीम ने चालक को सामानों का बिल पेश करने कहा. चालक ने पेश किए गए 74 नग बिल में से 58 नग बिल में ट्रक क्रमांक CG 04 M 1462 एवं 16 नग बिल में ट्रक क्रमांक CG 04 MV 1462 लेख होना त्रुटिपूर्ण पाया गया। यात्री वाहन में भारी मात्रा में माल परिवहन करना और विधानसभा निर्वाचन को प्रभावित करने की आशंका होने पर यात्री वाहन सहित साड़ी कपड़ा से भरे 107 प्लास्टिक की बोरी को धारा 102 अंतर्गत जब्त किया गया. टीम ने जब्त यात्री वाहन एवं साड़ी को अग्रिम कार्रवाई के लिए थाना छुरिया को सौंपा है।

Related Articles

Back to top button