Actress Nusrat Jahan को ED का बड़ा झटका, जारी किया समन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता व Actress Nusrat Jahan को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी किया है, जिसमें एक रियल एस्टेट फर्म के साथ उनके कथित संबंध में 12 सितंबर को जांच अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा है।

Actress Nusrat Jahan : आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। केंद्रीय एजेंसी ने सेवन सेंस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक राकेश सिंह को भी उसी तारीख को सुबह 11 बजे तलब किया है। यह समन वरिष्ठ नागरिकों के एक समूह द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में शिकायत दर्ज कराने के बाद हुआ, जिसमें रियल एस्टेट फर्म सेवन सेंस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड पर आरोप लगाया गया था। इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लि. ने शहर के उत्तरपूर्वी हिस्से में न्यू टाउन इलाके में फ्लैट देने का वादा करके धोखाधड़ी की।

Read More : Urfi Javed को नहीं आती शर्म, अब तो हद कर दी…कौन से युग में जी रही भगवान जाने…

कथित वंचित घर खरीदारों से शिकायतें मिलने के बाद, ईडी ने अपनी ओर से इस मुद्दे पर एक प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट (ईसीआईआर) दायर की। केंद्रीय एजेंसी को मिली शिकायतों के अनुसार, फर्म ने कथित तौर पर निवेशकों से चार साल के भीतर आवासीय फ्लैट देने का वादा करके कई करोड़ रुपये एकत्र किए लेकिन वो वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।

Read More : Neha Kakkar का रो रो कर हो रहा बुराहाल, टूट गई शादी, पति ने दिया धोका

 

उत्तर 24 परगना में बशीरहाट लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाली टॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत जहां ने दो अगस्त को कोलकाता के प्रेस क्लब में एक मीडिया सम्मेलन में कहा था,“मैं किसी भी गलत काम या किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी में शामिल नहीं हूं। मैंने बहुत पहले मार्च 2017 में इस कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था। मुझे नहीं पता कि मुझ पर झूठा आरोप क्यों लगाया जा रहा है।”

Related Articles

Back to top button