ED Raid On Modi : ED के शिकंजे पर मोदी, दफ्तर सहित कई ठिकानों पर रेड, मचा हड़कंप

ED Raid On Modi : चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) लगातार छापा मार रहा है। जिससे कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने कोरबा में आज कई कारोबारियों के घर और दफ्तरों में छापेमारी की हैं। कोयला घोटाले में IAS रानू साहू के गिरफ्तार होने के बाद कोरबा में लगातार ED छापेमार रही है। (CG News)

ED Raid On Modi : ED ने आज कोरबा के ठेकेदार नरेश वर्मा (बी.बी. वर्मा) के दफ्तर में छापा मारा हैं। (CG News Today) ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ऑफिस में टीम ने दबिश दी है। दो गाड़ियों में 8 अधिकारी दफ्तर में छापा मरने पहुंचे हुए हैं। (ED Raid)

Read More : BIG BREAKING : मोदी के ठिकानों पर पड़ा ED RAID, सुबह से ही पहुंचे हैं अधिकारी

ED Raid On Modi : मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, टीम ठेकेदारी से जुड़े कागजात खंगाल रही है। बता दें कि कोल स्कैम के बाद जांच एजेंसियों की नजर कोरबा जिले पर ही है। वहीं पूर्व पार्षद और व्यवसायी शिव अग्रवाल के यहां तड़के सुबह 5:00 बजे ईडी की टीम ने दस्तक दी। लगभग 5 घंटे की जांच के बाद ईडी की खाली हाथ वापस लौट गई। दूसरी तरफ एक और टीम ने किराना गल्ला व्यवसायी रूड़मल अग्रवाल के घर और दुकान में छापेमारी की है। (ED Action On Business Man)

ED Raid On Modi : ED SCAM : काली कमाई का मिला पहाड़, करोड़ो रुपये कैश, नोट गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन, जानें क्या होगा इन रुपयों का?

ED Raid On Modi : ईडी के छापेमारी का हिस्सा कारोबारी पाम मॉल का मालिक दिनेश मोदी भी बने। जिनके ठिकानों पर ईडी की छापे की खबर है। दिनेश मोदी के भाई गोपाल मोदी भाजपा नेता है और राइस मिल का काम है। इसके अलावा रायपुर के शंकर नगर में कई ठेकेदार और कचना में भी ईडी की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button