DSP के बॉडीगार्ड ने खुद को मारी गोली, इलाके में मची अफरा-तफरी

DSP : बिहार के कटिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बिहार विशेष सशस्त्र बल-7 के जवान ने खुद को गोली मार ली है। जिसके बाद आनन-फानन में पीड़ित को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां पीड़ित की हालत नाजुक बतायी जा रही हैं।

Read More : Unbreakable Love : एक ही चिता पर पति- पत्नी का अंतिम संस्कार,किसी फिल्म कहानी से कम नहींं इनका रिश्ता

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के सहायक थाना क्षेत्र के मिरचाईबाड़ी का है। जहां बिहार विशेष सशस्त्र बल-7 के जवान दीपक कुमार ने खुद को सरकारी पिस्टल से गोली मार ली है। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़े आए। जवान खून से लथपथ जमीन पर गिरा पड़ा था उसने अपने सीने में गोली मारी थी।

स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित जवान को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। हालांकि, घटना क्यों और कैसे हुई, इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत होता हैं।

Read More : टीचर बनने के लिए BEd नहीं अब ITEP कोर्स होगा अनिवार्य,राष्ट्रीय अध्यापक शिक्षा परिषद (एनसीईटीई) ने जारी किया सुचना

उधर, इस मामले में डीएसपी सीपी यादव ने कहा कि, जवान ने खुद को सरकारी पिस्टल से गोली मार ली है। फिलहाल पीड़ित के होश आने का इंतजार किया जा रहा हैं ताकि फर्दबयान लिया जा सके। पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं और उसके घरवालों को सूचित कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button