DIG ने किया छेड़छाड़, महिला ने IPS पर जमकर जड़े थप्पड़, मचा हंगामा

DIG : गोवा के डीआईजी आईपीएस अधिकारी Doctor A Koan ने एक पब में एक महिला से बदसलूकी की. इस सिलसिले में उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है. घटना गोवा के बागा-कैलेंगुट बीच स्थित एक नाइट क्लब की है.

सोमवार देर रात यहां डीआईजी आईपीएस अधिकारी Doctor A Koan आए हुए थे. सूत्रों का कहना है कि उन्होंने कथित तौर पर शराब पी रखी थी. इस दौरान उनकी एक महिला से कहासुनी हो गई. महिला ने डीआईजी को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद क्लब में हंगामा हो गया. ये भी पता चला है कि आईपीएस अधिकारी मेडिकल लीव पर थे. सवाल ये भी है कि वो फिर क्लब में क्या कर रहे थे?

DIG
DIG

बताया जा रहा है कि यह क्लब गोवा के किसी बड़े राजनेता के करीबी का है. लिहाजा इसकी सूचना गोवा के सीएम प्रमोद सावंत तक पहुंच गई. अभी गोवा में विधानसभा सेशन भी चल रहा है. यह मामला विधानसभा में भी उठा.

Read More : Train Cancelled : फिर हुए 19 ट्रेने रद्द, यात्रा करने से पहले कर लें चेक, देखें लिस्ट  DIG 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को सदन को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है

DIG
DIG

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने विधानसभा में इस मुद्दे का उल्लेख किया और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. सरदेसाई ने संबंधित अधिकारी को निलंबित करने की मांग की. सावंत ने कहा, ”हम ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे.” सूत्रों ने बताया कि अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार करने के बाद महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर अधिकारी के साथ मारपीट भी की.

Read More : नंगी पुंगी urfi javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, शोक की लहर DIG  

इस मामले में गोवा पुलिस विभाग ने आंतरिक जांच शुरू कर दी है. गोवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें वो महिला के साथ अभद्रता करते हुए नजर आए. बता दें, डीआईजी आईपीएस अधिकारी Doctor A Koan दिल्ली पुलिस में भी DCP के पद पर रह चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button