Dhirendra Shastri को मौत का खतरा, जान से मारने की धमकी, कहा- ठठरी बांधेंगे

बागेश्वर धाम के नाम से चर्चा में रहने वाले पंडित Dhirendra Shastri को उत्तर प्रदेश के बरेली में जान से मारने की धमकी मिली है। अब इस मामले में पुलिस में शिकायत हो गई है। जिसके बाद आरोपी अनस अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दिनों सनातन के समर्थकों के खिलाफ बोलने की घटना आम होते जा रही है। धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी मिलने के बाद हिन्दू संगठन भी एक होकर विरोध करते दिख रहे हैं। वहीं पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने जवाब देते हुए कहा है. हम बरेली आएंगे…और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से.

आपको बता दें कि पंडित Dhirendra Shastri को धमकी देने वाला अनस अंसारी हाफिजंग क्षेत्र का रहने वाला है। उसने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसमें लिखा है…’बाबा की मौत मंडरा रही है।’

Read More : Singer B Praak के नवजात बच्चे का हुआ निधन, दिल तोड़ने वाले भावुक नोट में कहा- हम बिखर गए

जिसपर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कड़ा एतराज जताया और उसकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की।

वहीं पंडित Dhirendra Shastri ने अंसारी को लेकर कहा है-बाबा को जान से मार देंगे। जैसे उनकी घर की खेती है। हद हो गई या। ठठरी के बरे, हम बरेली आएंगे, बरेली …और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं।

Read More : train cancelled : सावधान ! केंद्र से होकर गुजरने वाली 1 दर्जन से अधिक यात्री ट्रेनें प्रभावित, यात्रियों को हो रही असुविधा के लिए खेद…

आगे उन्होंने कहा कि यदि मेरी मौत तुम्हारे हाथ लिखी है तो हमें सहज स्वीकार है। क्योंकि जिंदा रखना और मारना तो परमात्मा का काम है। हम तो सनातन के सेवक हैं। लेकिन एक बाद ध्यान रखना माई डिअर मर जाएंगे, लेकिन सनातन की बात, हिंदू रार्ष्ट्र की बात नहीं छोड़ेंगे। हम देखते हैं तुम कितने धीरेंद्र कृष्ण को मिटाओगे।

Related Articles

Back to top button