veteran actor का निधन, सितारों को लगा गहरा सदमा, सलमान ख़ान से लेकर सभी अभिनेता पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

veteran actor : सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे प्रतिष्ठित अभिनेता है जिनकी शानदार अदाकारी लोगो को बहुत पसंद आती है और उनकी फिल्मों का इंतजार भी लोगों को बहुत होता है। हाल ही में Salman Khan फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे जहां पर लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले सलमान खान के लिए लेकिन साल 2023 बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है।

इसकी सबसे बड़ी वजह यह रही है कि बचपन में उनकी जिस महिला ने परवरिश की थी उन्होंने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिर्फ यही नहीं उनकी सफल फिल्म तेरे नाम का निर्देशन करने वाले सतीश कौशिक ने भी इस साल सिर्फ 66 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। आइए आपको बताते हैं इन दो पसंदीदा व्यक्तियों को खोने के बाद अब सलमान खान के किस खास व्यक्ति ने दुनिया को छोड़ दिया है जिसकी वजह से उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Read More : Salman Khan के घर की बहु बनी सोनाक्षी सिन्हा, तसवीरें आई सामने इस दिन दोनों रचाएंगे शादी देखें खबर का सच   veteran actor

Salman Khan बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिनका व्यवहार अपने साथ काम करने वाले लोगों के साथ बहुत शानदार होता है। लेकिन इस साल उनके साथ काम करने वाले एक एक कलाकार दुनिया को छोड़ कर जा रहे हैं। हाल ही में अब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक सिद्दीकी इस्माइल ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Read More : राहुल रॉय के मु्श्किल वक्त में Salman Khan ने दिया साथ, एक्टर ने कहि ये बड़ी बात   veteran actor 

आपको बता दें कि सिद्दीकी इस्माइल वही है जिन्होंने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बॉडीगार्ड का निर्देशन किया था और लोगों ने इस फिल्म की खूब प्रशंसा की थी। लेकिन जैसे ही मंगलवार की शाम को सिद्दीकी इस्माइल के बारे में लोगों को यह जानकारी मिली कि वह इस दुनिया में नहीं रहे तब उन्हें अपने कानों पर यकीन नहीं आ रहा था। आइए आपको बताते हैं कैसे सलमान इस मौके पर बहुत भावुक नजर आ रहे थे और उनके आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे।

Read More : Salman Khan ने भी अभिषेक की लगाई क्लास, जानें क्या है वजह  veteran actor  

Salman Khan के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुके सिद्दीकी इस्माइल अब इस दुनिया में नहीं रहे। सलमान खान कई मौकों पर इस नामी निर्देशक की तारीफ कर चुके थे और उनका यही कहना था कि वह उनके काम करने के तरीके से बेहद प्रभावित हैं। लेकिन मंगलवार को सिद्दीकी इस्माइल के दिल में ऐसा दर्द उठा कि उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Read More Salman Khan नजर आएंगे एक्शन फिल्म में, करण जौहर बनायेंगे मूवी!  veteran actor  

 

इस खबर को सुनते ही Salman Khan को काफी दुख पहुंचा क्योंकि वह आने वाले समय में भी इस्माइल के साथ कई फिल्मों में काम करना चाह रहे थे लेकिन अब उनकी ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकेगी। सलमान खान देर शाम को सिद्दीकी इस्माइल के घर पर भी मुलाकात करने के लिए पहुंचे और इस दौरान सलमान खान की आंखों में देख कर साफ पता चल रहा था कि सिद्दीकी इस्माइल उनके दिल में क्या स्थान रखते थे

 

Related Articles

Back to top button