Crime : महिला ने मशरूम खिलाकर की तीन लोगों की हत्या,सामने आई चौकाने वाला सच

Crime : यह महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. जिसकी उम्र 48 साल और नाम एरिन पीटरसन है, इस महिला ने पहले अपने दोस्त रिश्तेदारों को लंच के लिए अपने घर पर बुलाया खाने में उन्हें मशरूम दिया. मशरूम खाते ही तीन लोगों की मौत हो गई.

5 हत्या करने का आरोप 

यह घटना गुरुवार की है. जिसके बाद  लोगों ने पुलिस को सूचना दी और महिला को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां पुलिस न महिला से पूछताछ की. तो पता चला कि महिला पर 3 लोगों की हत्या का आरोप लगा है. इसके साथ ही 2 लोगों को मारने की भी कोशिश की थी. इस आरोपी महिला को शुक्रवार यानी आज मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Read More:Side Effect of Condom : कंडोम का उपयोग करते है तो हो जायें सावधान,हो सकती है …

निर्दोष की लगाई गुहार 

आरोपी महिला का कहना है कि मैं निर्दोष हूं. यह घटना 29 जुलाई को उसके घर पर हुई थी, लेकिन वह पुलिस से कहती रही कि उसने ऐसा जानबूझकर नहीं किया है. एरिन ने इस लंच पर अपने पति सिमन पीटरसन को भी बुलाया था, लेकिन आखिरी मिनट पर उन्होंने आने से मना कर दिया.

Read More:बेहद खुले गले की ड्रेस पहन monalisa ने कर दी सभी हदें पार, झुक-झुक कर दिखाया शरीर का यह अंग

पुलिस को शुरू से ही उस पर शक था क्योंकि इस लंच के बाद एरिन पीटरसन खुद और उसके दोनों बच्चे बीमार नहीं पड़े थे. इसके साथ ही एरिन ने कहा कि इन तीनों लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोई वजह नहीं थी. क्योंकि वह इन्हें प्यार करती थी.

Read More:Arrest : नोट छापने वाला अधिकारी 90 लाख कैश के साथ पकड़ा गया, जानिए पूरा मामला कहा से आया इतना पैसा?

आरोपी महिला को हुआ लोगों को मारने के बाद दुख

उसने ये भी कहा कि उसे ये जानकर दुख हुआ कि इन मशरूमों की वजह से उसके प्रिय लोग बीमार हुए.  इस मामले की जांच के दौरान इंस्पेक्टर डीन थॉमस ने लोगों से यह याद रखने का आग्रह किया है कि तीन लोगों की जान चली गई है और उनके प्रियजनों को उनकी याद आयेगी.

Related Articles

Back to top button