Priyanka Gandhi और कमलनाथ के खिलाफ अपराध दर्ज, था कमीशन लेने का लगा आरोप

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर 50 फीसदी कमीशन का आरोप को लगाने पर Priyanka Gandhi समेत कांग्रेस के तीन वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इंदौर के संयोगितागंज थाने में Priyanka Gandhi, Kamal Nath और अरुण यादव के खिलाफ IPC की धारा 420, 469 के तहत केस दर्ज किया गया है. दरअसल, Priyanka Gandhi ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में राज्य सरकार पर 50 फीसदी कमीशन लेने का आरोप लगाया था. इसमें एक पत्र का हवाला दिया गया था.

Read More : Priyanka Gandhi :कांग्रेस पार्टी का सॉफ्ट हिंदुत्व का एजेंडा आया सामने ,प्रियंका गांधी के स्वागत में लगी 30 फीट की गदा

मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी थी. उनके आरोप को झूठा बताते हुए एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता से उनके आरोप का समर्थन करने के लिए सबूत मांगा और चेतावनी दी थी कि राज्य सरकार और भाजपा के सामने कार्रवाई के विकल्प खुले हैं.

Read More : Priyanka Gandhi

वहीं राज्य भाजपा प्रमुख वी डी शर्मा ने आरोप लगाने के लिए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक फर्जी पत्र का हवाला देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

priyanka gandhi
priyanka gandhi

बता दें कि शुक्रवार को Priyanka Gandhi ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर दावा किया था कि मध्य प्रदेश के ठेकेदारों के एक संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उन्हें 50 प्रतिशत कमीशन देने के बाद ही पेमेंट होती है.

Read More : Congress अध्यक्ष खड़गे कल आएंगे रायपुर, जांजगीर में सभा को करेंगे संबोधित  Priyanka Gandhi 

 

प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा, “कर्नाटक की भ्रष्ट बीजेपी सरकार 40% कमीशन वसूलती थी. मध्य प्रदेश में बीजेपी अपने ही भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड को तोड़कर आगे निकल गई है. कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को हटा दिया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली सरकार को हटाएगी.”

Related Articles

Back to top button