Crime News : मूंगफली बेचने वाले ने 30 हजार करोड़ के घोटाला को दिया अंजाम, जानिए कैसे घोटाले ने हिला दी देश की जड़ें

Crime News : पहले के मुताबिक आज के समय में कई बड़े-बड़े घोटाले हो रहे हैं और हुए भी हैं एक समय ऐसा भी था जब एक बहुत बड़े घोटाले के कारण पूरा देश हिल चुका था लेकिन अब इस घोटाले से जुड़ी फिल्म भी रिलीज हो रही है दरअसल स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी के बाद अब हंसल मेहता अपनी अपकमिंग वेब सीरीज स्कैम 2003 द तेलगी स्टोरी के साथ ओटीटी पर धमाका करने के लिए एकदम तैयार हैं। आपको बता दे की यह 2 सितंबर 2023 को रिलीज हो जाएगी आपको इस सीरीज में 2003 के हुए सबसे बड़े घोटाले की झलक देखने को मिलेगी। दर्शकों को भी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। इतना ही नहीं यह सीरीज 2003 के स्टांप घोटाले का मामला दर्शाता है जिसने पूरे देश को एक समय में हिलाकर रख दिया था।

Read More : CRIME NEWS : दोस्त निकला हत्यारा, बीमा की रकम के लिया किया घिनौना काम

Crime News : OTT पर आने वाली सभी सीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है लेकिन स्कैन सीरीज का इंतजार लोगों को बेसब्री से है। बीते दिनों पहले ही इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमें तेलगी के किरदार की अनाउंसमेंट की गई थी। वही आप सीरीज का नया टीजर रिलीज किया गया है। इस टीचर में दिखाया गया है कि कैसे 26 सेकंड में ही सबसे बड़ा स्कैम कर लिया जाता है। 26 सेकंड का स्कैन 2003 टीचर काफी धमाकेदार है। टीजर की शुरुआत ‘स्कैम 1992- द हर्षद मेहता’ सीरीज की झलक से शुरू हुई, जो साल 1992 में हुए 5000 करोड़ के फाइनेंशियल स्कैम पर आधारित है।

Read More : CRIME NEWS : चादर, बैग और बोरे में मिला सोना …चोरों के घर जब पड़ा छापा, आरोपी गिरफ्तार

Crime News : आपको बता दे की 2003 एक ऐसा समय था जिसमें देश का सबसे बड़ा घोटाला किया गया था जो की बेहद ही कम समय में किया गया जिसके कारण पूरा देश हलचल में रह गया। आप इस टीचर में देखेंगे कि किस तरह से महज कुछ सेकंड में ही 30 हजार करोड़ रुपए का बड़ा घोटाला किया गया था। इस पूरे घोटाले के पीछे मास्टरमाइंड अब्दुल करीम तेलगी का हाथ रहा है। आप इस टीचर में तेलगी का डायलॉग सुनेंगे तो उसने कहा है कि मुझे पैसे कमाने का शौक नहीं है क्योंकि पैसा कमाया नहीं जाता बनाया जाता है। आपको बता दें कि मैं के महीने में ही इसका टीजर रिलीज हो चुका था।

इस टीचर में अब्दुल करीम का रोल निभाने वाले एक्टर का नाम भी खुले तौर पर बताया गया था। तेलगी का किरदार गगन देव रियार निभाते दिखाई देंगे। वहीं अगर गगन देव की बात करें तो यह एक थिएटर आर्टिस्ट है। जो की सुशांत सिंह की फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। ये सीरीज 2 सितंबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

 

Related Articles

Back to top button