CRIME NEWS : हुक्का सामग्रियों का अवैध बिक्री करने वाला रंगरसिया पान सेंटर का संचालक गिरफ्तार

रायपुर। CRIME NEWS : रायपुर पुलिस एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्यवाही कर नई सरकार के सामने इमेज को सुधारने में लगी है। इसी कड़ी में आज हुक्का सामग्रियों का अवैध बिक्री करने वाले रंगरसिया पान सेंटर के संचालक को पुलिस ने धर दबोचा है।

आपको बता दें कि पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्रांतर्गत रंगरसिया पान सेंटर में हुक्का से संबंधित सामग्रियों की बिक्री की जा रही है। जिस पर एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम बनाकर कार्यवाही की गई। तब आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

Read More : CRIME NEWS : चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को पकड़कर सख्ती से पूछताछ करने पर अपना नाम संतोष झा रंगरसिया पान सेंटर का संचालक बताया है। इतना ही नहीं अपने पान सेंटर में हुक्का से संबंधित सामग्रियों को रखना व बिक्री करना भी स्वीकार कर लिया है।

CRIME NEWS : गिरफ्तार आरोपी संतोष झा के कब्जे से विभिन्न प्रकार के हुक्का से संबंधित हुक्का फ्लेवर, ई-सिगरेट, तम्बाकू पैकेट एवं अन्य सामग्री जप्त की गई है। जिसकी कीमत लगभग 30,000 रुपये बताई जा रही है। देवेन्द्र नगर थाना में धारा 21(1), 4 सिगरेट व तम्बाकू उत्पाद विमापन का प्रतिषेध व व्यापार तथा वाणिज्य उत्पाद का वितरण विनियमन कोटपा अधिनियम 2003 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button