CRIME NEWS : महिला व बच्चे की मिली अधजली लाश, महिला के सिर पर गहरे चोट के निशान, हत्या की आशंका

रायगढ़। CRIME NEWS : रायगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के नेतनागर गांव में अज्ञात महिला और बच्चे की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। प्राथमिक जांच हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक सदानंद घटना स्थल पर आ पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का सूक्ष्म निरीक्षण कर अपने मातहत अधिकारियों जांच के बिंदुओं की जानकारी देते हुए,स्थानीय लोगों सहित मीडिया कर्मियों से अज्ञात महिला और बच्चे की पहचान में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आप सब यह पता लगाएं कि ग्राम नेतनागर के आसपास कोई महिला और छोटा बच्चा लापता तो नहीं है।

Read More : CRIME NEWS : झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से ग्रामीण की मौत, मृतक ने पहले ही की थी शिकायत

CRIME NEWS : वहीं उन्होंने यह भी बताया पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने पंचनामा की कार्यवाही के बाद प्रारंभिक जांच में यह पाया कि महिला के सिर में गहरा चोट का निशान है। दोनो शवों को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि घटना को रात दो से ढाई बजे के बीच अंजाम दिया गया था।

CRIME NEWS : वहीं ग्रामीणों ने बताया कि रात गांव के पास पाला कार्यकम से वापस आने के दौरान लोगों ने देखा कि एनएच पर एक सफेद कार खड़ी कर कुछ अज्ञात लोगों ने पैरावट के पास आकर आग लगा दी थी। आग बुझाने पहुंचे ग्रामीणों ने देखा की पैरावट में अज्ञात महिला और बच्चे को लाकर जलाया गया है। किसी तरह आग बुझाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिर जुट मिल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

Related Articles

Back to top button