CRIME NEWS : हत्या के 4 आरोपी व 2 नाबालिग सहित आधा दर्जन गिरफ्तार

CRIME NEWS : पुलिस पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी व 2 नाबालिग सहित आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धरसीवा थाना क्षेत्र के ग्राम निनवा का है। आपको बता दें कि 15 नवंबर को गांव में मातर मनाया जा रहा था। तभी प्रार्थी का भाई मयंक भारती दैहान पारा निनवा गया हुआ था।

CRIME NEWS : करीब शाम 6.30 बजे मयंक को पता चला कि उसके भाई को गांव के राहुल वर्मा, रमाकांत साहू, सुमित साहू एवं अन्य साथियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान चाकू से हमला कर सभी फरार हो गये। प्रार्थी ने खून से लथपथ भाई को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्रार्थी के भाई को मृत घोषित कर दिया।

Read More : Crime News : बदमाशों ने बीच सड़क पर दरोगा को पीटपीट कर किया अधमरा,सामने आया हैरान करने वाला वीडिओ

पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध 547/23 धारा 147, 148, 149, 302 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

CRIME NEWS : धरसींवा थाना पुलिस व सिलयारी चौकी प्रभारी के नेतृत्व आरोपियों को धड़पकड़ अभियान चलाया गया। संभावित स्थानों में लगातार रेड की कार्यवाही की गई। जिसके बाद आरोपी रमाकांत साहू, राहुल वर्मा, सुमीत साहू, मुकेश साहू एवं विधि के साथ संघर्षरत 2 बालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को अंजाम स्वीकार किया है।

Related Articles

Back to top button