CRIME NEWS : दोस्त निकला हत्यारा, बीमा की रकम के लिया किया घिनौना काम

CRIME NEWS : उत्तर प्रदेश के एटा जिले से बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक लालची ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि लालची दोस्त ने बीमा के 30 लाख रुपये हड़पने अपने दोस्त को मार डाला है। आरोपियों ने फेसबुक पर डिटेल देखकर साजिश रची थी। मामला निधौलीकलां थाना क्षेत्र का है। यहां करीब पांच दिन पूर्व एक युवक की हत्या हुई थी।

Read More:ScrubTyphus के कारण पांच लोगों की मौत,सामने आई चौंकाने वाली सच्चई

दरअसल, 25 सितंबर 2023 को थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव नगला सीर निवासी सोवरन सिंह ने निधौलीकलां थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसके 35 वर्षीय बड़े बेटे चरनसिंह और बहू के बीच विवाद चल रहा था. इससे नाराज होकर बहू 15 दिन पहले मायके चली गई थी. इस बात से परेशान होकर चरनसिंह 24 सितंबर की शाम घर से कहीं चला गया था.

पुलिस को तहरीर दिए जाने के बाद 25 सितंबर को निधौलीकलां क्षेत्र में गहराना के पास चरनसिंह का शव मिला. उसके शरीर पर काफी चोटें थीं. पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने 29 सितंबर को वीरेंद्र नाम के व्यक्ति को अवागढ़ किला तिराहे के पास से पकड़ लिया. वहीं 30 सितंबर को रघुराज नाम के व्यक्ति को उसके घर से पकड़ा.

Read More:Arjun Kapoor की बहन ने कैमरा के सामने उतार फेंके अपने ब्रा, यूजर्स बोले – ऐसे सब नहीं डालना…

पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की. इन दोनों की निशादेही पर मृतक चरनसिंह का मोबाइल, आधार कार्ड, पैन कार्ड, चप्पलें और टूटा हुआ सिम पुलिस ने घटनास्थल के पास धान के खेत से बरामद कर दिया. अ’२ङ्म फीं ि- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने फेसबुक पर एक पोस्ट देखी थी, उसी के बाद हत्या का प्लान बनाया. पहले आरोपियों ने मृतक के भाई से दोस्ती की, जो मानसिक रूप से कमजोर है.

Read more:Imran Khan ने ‘किडनैप’ को लेकर कही बड़ी बात,अपनी पोस्ट में किया हैरान करने वाला खुलासा

इसके बाद फेसबुक पोस्ट में लिखी बातों के आधार पर चरनसिंह का आधार कार्ड लेकर मृतक के छोटे भाई का बैंक में खाता खुलवाया. आरोपियों ने चरनसिंह का 30 लाख रुपये का बीमा कराया, जिसमें नॉमिनी चरनसिंह के छोटे भाई को बनाया. आरोपियों ने प्लान के अनुसार, चरनसिंह की हत्या कर दी. आरोपियों का प्लान था कि बीमा का पैसा चरनसिंह के छोटे भाई के खाते में आएगा, जिसे निकलवाकर वे आपस मे बांट लेंगे.

Related Articles

Back to top button