Crime News : राजधानी रायपुर हुआ शर्मसार, 6 साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Crime News : राजधानी रायपुर एक बार फिर शर्मसार हो गया है। यहां एक 6 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने अनाचार की घटना को अंजाम दिया है। ये मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मामले में अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है। साथ ही नाबालिग से पुलिस पूछताछ कर रही है। नाबालिग को उपचार के लिए लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया था। जहां से डाक्टरों ने अंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां बच्ची की उपचार जारी है।

Read More : CRIME NEWS : पुलिस के नाक नीचे खुलेआम लहराया पिस्टल और तलवारें, बैंड के धुन पर थिरकते रहे हुड़दंगी

घटना को लेकर परिवारजनों और आसपास के लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। परिजनों लगातार आरोपी लड़को को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। साथ ही शुक्रवार को थाना घेराव की भी चेतावनी दी है।

Read More : CRIME NEWS : पति की हत्‍या कर पंखे से टांगा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर रची खौफनाक साजिश.. ऐसे खुला राज

Crime News : आपको बता दें कि सरकार के लाख कड़े कानून बनाने के बावजूद मासूमों के साथ अनाचार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा है। छत्तीसगढ़ में हाल में इस तरह के कई घटनाएं सामने आये हैं। जो दिल को कचोटता है। बावजूद एक के बाद एक इस तरह की घटनाओं की पुरावृत्ति हो रही है। हर बार सरकार और पुलिस प्रशासन कड़ी कार्रवाई की बात कह कर खानापूर्ति करते दिखती है। अ‍ैर एक बार फिर ऐसी घटनाएं हो जाती है। आखिर इस समाज में बेटियां कब होंगी सुरक्षित…

Related Articles

Back to top button