CRIME NEWS : पुरानी रंजिश में हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी सपड़ाए, 2 आरोपी व 2 नाबालिग शामिल

रायपुर। CRIME NEWS : राजधानी रायपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुरानी रंजिश में हत्या की घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपी व 2 नाबालिग सहित 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला सुमित बाजार के पीछे संतोषी नगर टिकरापारा थाना का है।

28 नवंबर की रात्रि 11.30 बजे प्रार्थी के घर के समिप विवाद हो रहा था। जिसकी आवाज सुनकर बाहर निकलकर देखने पर मोटू बंगाली भाई अजय पाण्डेय खून से लथपथ पड़ा। जिसके पेट और दाये पैर पर जांघ एवं घुटनों के नीचे दाये हाथ के पंजे में गंभीर चोटें लगी थी।

Read More : CRIME NEWS : 12 घंटे के भीतर सुलझी अंधे कत्ल की गुत्थी, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

घटना को लेकर पूछताछ करने पर पाया गया कि बादल साहू, उमेश जोशी ने पुरानी विवाद को लेकर गाली-गलौज करते हुये। अश्लील गालियां देकर जान से मारने की धमकी देते हुये। हत्या की नीयत से उमेश जोशी, विक्रांत साहू एवं अन्य के द्वारा धारदार हथियार से हमला किया गया। जिसके बाद सभी आरोपी फरार हो गये।

CRIME NEWS : प्रार्थी की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर सभी आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई। पुलिस ने मामले के सभी आरोपियों /अपचारियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त करते हुये कार्यवाही किया है। पुलिस ने मामले में 25, 27 आर्म्स एकट भी जोड़ा है।

पुलिस ने विक्रांत साहू (मठपुरैना), उमेश जोशी(संतोषी नगर) सहित 3 विधि के साथ संघर्षरत 2 बालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Related Articles

Back to top button