CRIME NEWS : रंगेहाथों रिश्वत लेते लेखापाल सपड़ाया, लोकापाल ने की कार्यवाही, देखें वीडियो…

झिरनिया। CRIME NEWS : खरगोन जिले के झिरनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां लेखापाल द्वारा अपने ही साथ काम करने वाले कर्मचारी से वेतन भुगतान के एवज रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झिरनिया में पदस्थ लेखापाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है।

आपको बता दें कि निकेश कनाडे सामुदायिक उप स्वास्थ्य केंद्र बड़ी में स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर पदस्थ है। जिन्होंने अपनी पत्नी के निधन पर दो माह का अवकाश लियाा था। इस दौरान उनका वेतन भुगतान बीएमओ कार्यालय झिरनिया द्वारा रोक दिया गया था। जो लगभग 1 लाख 33 हजार होता था। जिसके भुगतान के एवज में लेखापाल आनंद कनेल ने 56,000 रुपये रिश्वत की मांग की थी।

Read More : CRIME NEWS : मदरसे में मौलाना ने नाबालिग से बनाया यौन संबंध, छात्र के साथ किया मुख और गुदा मैथुन, देखें वीडियो …

CRIME NEWS : इसकी शिकायत निकेश कनाडे ने लोकायुक्त कार्यालय इंदौर में की थी। जिसकी प्राथमिक जांच में मामले को सही पाया गया। और आज लोकायुक्त ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी लेखापाल को 45 हजार रिश्वत लेते ट्रैप कर लिया है।

कार्यवाही के दौरान लोकायुक्त ने 45 हजार रुपये लेखापाल के बाहरी सहयोगी शिवराज यादव से जप्त की है। लेखापाल पर धारा-7 के तहत कार्यवाही की जा रही है। लोकपाल की ये कार्यवाही रिश्वतखोरों पर नकेल कसने में काफी कारगर साबित हो सकती है।

 

Related Articles

Back to top button