Crime : फिटनेस सेंटर पर लक्ष्मी पूजन कर रही AAP नेत्री रुचि गुप्ता पर पति ने की फायरिंग,हादसे में दो कर्मचारी घायल

Crime: दिवाली के मौके पर आम आदमी पार्टी (AAP) की नेत्री रुचि गुप्ता अपने फिटनेस सेंटर पर अपने कर्मचारियों की मौजूदगी में लक्ष्मी पूजन कर रही थीं तभी उनके पति हाथ में पिस्तौल लेकर वहां पहुंच गए और उन्होंने गोलियां चला दीं. वहां मौजूद दो कर्मचारी गोली लगने से घायल हो गए. इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. घटना सिटी सेंटर इलाके की है.

दरअसल, सिटी सेंटर में स्थित रीवाइटल मंत्रा फिटनेस सेंटर एंड ब्यूटी केयर का संचालन आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रुचि गुप्ता करती हैं. रविवार को दीपावली के मौके पर रुचि गुप्ता अपने फिटनेस सेंटर पर लक्ष्मी पूजन कर रही थीं. लक्ष्मी पूजन के समय फिटनेस सेंटर के कर्मचारी भी मौजूद थे, तभी वहां रुचि गुप्ता के पति संदीप ठाकुर पहुंच गए. संदीप ठाकुर के पास पिस्तौल भी थी. तभी वहां किसी बात को लेकर संदीप ठाकुर की बहस होने लगी और इस बहस के बाद संदीप ठाकुर ने फायरिंग कर दी. पिस्तौल से निकली गोलियां मौके पर मौजूद दो कर्मचारियों को घायल कर गईं.

Read More:job Alert : नौकरी तलाश रहे युवा ध्यान दें,इन पद पर निकली भर्ती,जाने कब कर सकते हैं आवेदन

रुचि गुप्ता के कर्मचारी निखिल शर्मा और उज्जवल त्यागी गोली लगने से घायल हो गए. मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने संदीप ठाकुर को पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से निकल भाग खड़े हुए. इसकी सूचना तुरंत यूनिवर्सिटी थाने को दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनकी स्थिति सामान्य बनी हुई है.

इस मामले में aajtak की टीम को रुचि गुप्ता ने फोन कॉल पर बताया कि उनका अपने पति के साथ किसी बात पर मतभेद चल रहा था, वे पूजा में पहुंचे थे और अचानक से उन्होंने गोलियां चला दीं. वे खुद इस बात को नहीं समझ सकीं कि उन्होंने गोलियां उनको टारगेट करके चलाई थीं या किसी और को टारगेट करके. वहीं, रुचि गुप्ता ने पति के साथ हुए मतभेद की वजह को बताने से इनकार कर दिया.

इस मामले में यूनिवर्सिटी थाना टीआई अनुराग प्रकाश ने aajtak से फोन पर हुई बातचीत में बताया कि इस मामले में संदीप ठाकुर के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है

Read More:Shilpa Shetty को राज कुंद्रा ने दिये धक्के, निकाला घर से, जाने ऐसा क्यों किया?

कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं रुचि गुप्ता.

रुचि गुप्ता आम आदमी पार्टी के टिकट पर ग्वालियर नगर निगम की महापौर के लिए चुनाव लड़ चुकी हैं. इससे पहले वे कांग्रेस पार्टी में थीं और कांग्रेस पार्टी में रहते हुए महिला जिलाध्यक्ष का पद भी संभाला चुकी हैं. लेकिन नगरीय निकाय चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया था.

इसके बाद वे आम आदमी पार्टी के टिकट पर ही ग्वालियर नगर निगम की महापौर प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतरी थीं. लेकिन उन्हें जीत हासिल नहीं हो सकी. हमेशा अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में रहने वाली रुचि गुप्ता एक बार फिर से अपने पति की वजह से ही सुर्खियों में आ गई हैं.

Related Articles

Back to top button