Crime : सनकी आशिक बना शैतान, लड़की पर किया चाकू से 13 बार वार,खून से लथपथ लड़की की…

Crime : दिल्ली के लाडो सराय में 23 साल की प्राची पर एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने 13 बार चाकू से वार किया। अब अस्पताल में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। एक एमएनसी में रिक्रूटर के रूप में काम करने वाली  प्राची मलिक गुरुवार सुबह विश्वास नगर में एक इंटरव्यू वर्कशॉप के लिए निकली थी। लेकिन उसके इंतजार में पहले से खड़े गौरव पाल ने उसे अस्पताल के आईसीयू तक तक पहुंचा दिया।

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को गौरव पाल ने सुबह करीब 8 बजे प्राची से बात की थी। प्राची ने उसे बताया था कि वह ऑफिस आ चुकी है। उसने गौरव को यह भी कहा था कि वह 6- 6:30 तक ही निकल जाती है। इसके बाद उसने गौरव का नंबर भी ब्लॉक कर दिया। गौरव ने प्राची से 10-12 दिन पहले मुलाकात भी की थी। लेकिन प्राची उससे बातचीत में दिलचस्पी नहीं ले रही थी। गाजियाबाद में रहने वाला गौरव गुरुवार को प्राची से मिलने के लिए सुबह करीब 5:30 बजे ही उसके घर के पास आकर खड़ा हो गया।

Read More:Rakhi Sawant का इंटरव्यू वायरल,कहा मुझे किसी प्रोड्यूसर का बिस्तर गर्म करने…

लड़की की मां शकुंतला मलिक ने कहा कि जब बेटी नमस्ते करती हुई घर से सुबह वर्कशॉप के लिए निकली तो वह सो ही रही थीं। डीसीपी के मुताबिक, पाल ने प्राची से बात करने की कोशिश की और उसे काम पर छोड़ने की पेशकश भी की। लेकिन प्राची ने उससे बात करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों में बहस हुई और प्राची ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद लड़के ने उसके हाथ से फोन छीन लिया तो प्राची चोर-चोर चिल्लाने लगी। फिर वह कैब में जाकर बैठ गई। तमतमाया गौरव उसके पीछे कैब तक गया और जेब से चाकू निकालकर उसने ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। वह घर से जेब में रखकर चाकू लाया था।

Read More:Delhi Metro मे लड़की ने अचानक कर दिया ऐसा कांड काम.. यात्री हो गए हैरान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राची की चीखें सुनकर लोग कैब की ओर दौड़े। आसपास के लोगों और कैब चालक ने आरोपी को पकड़ लिया। 6:20 पर पुलिस को किसी ने सूचना दी। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्राची खून से सनी हुई है। चेहरे से लेकर पूरा शरीर खून से लाल है। वह दर्द से कराहती हुई लोगों से जल्दी अस्पताल ले जाने की अपील करती दिख रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि प्राची ने 10 सितंबर को पीसीआर पर कॉल करके कहा था कि पाल उसे परेशान कर रहा है। एक अधिकारी ने कहा, ‘जब हम मौके पर पहुंचे तो पाया कि दोनों में कुछ पैसों के लेनदेन का झगड़ा था। तब उसने किसी तरह के ऐक्शन की मांग नहीं की थी।’

Read More:बिग-बी को लेकर आ रही ये बुरी खबर, Abhishek Bacchan के रोके नहीं रुक रहे है आंसू

पीड़िता के चाचा मनोज कुमार का कहना है कि गौरव पाल करीब दो साल से उसका पीछा कर रहा था। वह हर जगह उसके पीछे पहुंच जाता था और शादी के लिए दबाव डालता था। उन्होंने कहा, ‘पिछले महीने हमने साकेत पुलिस थाने में ऑनलाइन केस दर्ज कराया था, क्योंकि यह डर था कि वह उसके साथ कुछ कर सकता है।’ हालांकि, पुलिस ने ऐसी कोई शिकायत मिलने से इनकार किया। कुमार ने बताया कि पाल ने बहुत क्रूरता के साथ वार किए और प्राची की हालत नाजुक है। सिर समेत पूरे शरीर को चाकू से गोदा गया है।

Related Articles

Back to top button