Bigg Boss में पहले दिन ही शुरू बवाल,एक्स कपल के बीच हुई हाथापाई,एक दूसर के ऊपर चीखते चिल्लाते आए नजर

Bigg Boss बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 17वें सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, लेकिन उससे पहले ही घर में घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। हाल में ही बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में घर वाले एक दूसरे से भिड़े नजर आ रहे हैं। पहले दिन से ही बिग बॉस का घर अखाड़ा बन गया है।

Read More:फैशन में Honey Singh ने Urfi Javed को दी टक्कर, पहना छिपकली के डिजाइन वाला नेकपीस

शो में हुई घमासान लड़ाई

‘बिग बॉस 17’ के घर में एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने हिस्सा लिया है। शो मों दोनों ने एंट्री के साथ ही झगड़ा शुरू कर दिया। ईशा और अभिषेक एक दूसर के ऊपर चीखते चिल्लाते नजर आए। दोनों के बीच की दुश्मनी सबके सामने देखने को मिली। ईशा और अभिषेक एक-दूसरे को इशारे कर के हाथ दिखाते भी नजर आए। इसके अलावा अभिषेक अनुण श्रीकांत शेट्टी और तेहलका प्रैंक से भिड़े नजर आ रहे हैं। इनके बीच धक्कामुक्की और हाथापाई होते हुए भी नजर आती है। लोग अभिषेक को शांत करते नजर आते हैं और कहते हैं कि अभिषेक तुम ऐसा क्यों कर रहे हों।  वहीं कई महिला कंटेस्टेंट सोफे पर बैठकर रोती दिखाई देती हैं।

Read More:‘Bigg Boss 17’ के शुरू होते ही शुरू हुआ हंगामा,इस एक्ट्रेस ने टीवी के सामने पति को मरी चप्पल

विक्की को सुननी पड़ी फटकार
इसके बाद ही प्रोमो में एक सीन दिखाया गया जिसमें अंकिता लोखंडे के पिता विक्की जैन अपना दिमाग चलाते नजर आए। उन्होंने घरवालों को कमरों की अदला-बदली करने के लिए कहा, जिसके बाद बिग बॉस भड़क गए और उन्होंने अंकिता के सामने ही विक्की को खरीखोटी सुनाई। इस दौरान विक्की कुछ कह नहीं पाए और अंकिता का मुंह भी छोटा रह गया। बिग बॉस ने विक्की को कहा कि आपको दिमाग चलाने और दिखाने का इतना ही शौक है तो क्यों आप अंकिता के पीछे-पीछे मकान नंबर 1 में गए जाते मकान नंबर 2 में, वो है दिमाग का घर।

Read More:Sex का मजा दुगना हो जाएगा और लड़की हो जाएगी उत्तेजित, अपनाएं ये ट्रिक

ये हैं ‘बिग बॉस 17’ के 17 कंटेस्टेंट
सना रईस खान के अलावा ‘बिग बॉस 17’ के घर में  अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई।

Related Articles

Back to top button