CG NEWS : ससुराल में मिला छोटे भाई का शव, परिजन लगा रहे गंभीर आरोप

CG NEWS : महासमुंद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ एक युवक के ससुराल में छोटे भाई का शव मिला है. जिससे सनसनी फ़ैल गई है. मामला बसना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. प्रेमचंद नायक ने छोटे भाई की मौत पर संदेह जताया है. साथ ही महासमुंद कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर जांच की मांग भी की है।

Read MOre : CG NEWS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, ट्रेनों के विलंब से चलने का किया जिक्र

CG NEWS : बता दें कि 24 जुलाई को रोशन नायक धनापाली निवासी अपनी पत्नी से मिलने अपने ससुराल बिटांगीपाली 24 जुलाई को गया था। घटना रात्रि 3 बजे उसकी की पत्नी संगीता नायक ने रोशन नायक की भाभी को फोन पर सूचना दी थी कि रोशन नायक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलती ही बड़े भाई प्रेमचंद नायक और हरिशंकर देवांगन रात्रि में बिटांगीपाली पहुंचे।

Read More : CRIME NEWS : कांवड़ यात्रा में युवक ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल

CG NEWS : प्रेमचंद नायक अपने भाई को उसके ससुराल में घर के मुख्य दरवाजे पर अचेत हालत में पाया। घटना के विषय में जब प्रेमचंद ने संगीता नायक और उसके परिजनों से पूछा तो सड़क दुर्घटना बताया गया। प्रेमचंद नायक ने अपने मृत छोटे भाई रोशन नायक के शरीर को देखा तो रोशन नायक के गुप्तांग में जख्म पाया गया है। मृतक रोशन नायक के परिजनों को हत्या का संदेह हो रह है। चूँकि ऐसा निशान हत्या की ही हो सकती है दुर्घटना की नहीं। परिजनों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर जांच कराने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button