CG NEWS : मैट्स विश्वविद्यालय में विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन, हरित पर्यावरण पर छात्रों का रचनात्मक प्रदर्शन

रायपुर। CG NEWS : मैंट्स विश्वविद्यालय के मैट्स स्कूल आॅफ लाइब्रेरी साइंस विभाग द्वारा आर्ट्स एण्ड क्राफ्ट््स फाॅर बेटर लाइब्रेरी का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों के लिए विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह से कार्यक्रम में भागीदारी की और अपने मनोवैज्ञानिक रचनात्मक कला का प्रदर्शन किया। विभाग की ओर हरित पर्यावरण थीम पर आर्ट्स एण्ड क्राफ्ट््स फाॅर बेटर लाइब्रेरी पर पर्यावरण के प्रति जागरूकता के साथ विद्यार्थियों की रचनात्मकता को प्रदर्शित करना था। 30 जनवरी को बुक मार्क मेकिंग तथा 31 जनवरी को कोलाज मेकिंग का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया जिसमें विश्वविद्यालय के सभी विभागों के विद्यार्थियों की अच्छी भागीदारी रही।

मैट्स स्कूल आॅफ लाइब्रेरी साइंस विभाग की विभागाध्यक्ष डाॅ. कल्पना चंद्राकर ने बताया विभाग की ओर से प्रस्तावित पाठ्यक्रमेत्तर गतिविधि के तहत इस प्रकार का कार्यक्रम छात्रों के लिए किया जाता है जिसके परिप्रेक्ष्य में यह दो दिवसीय कार्यक्रम संपन्न हुआ।
इस अवसर पर लाइब्रेरी साइंस विभाग के शिक्षकगण सहायक प्राध्यापक डाॅ. भुलेश्वरी साहू, संजय शाहजीत, लाकेश कुमार साहू एवं सहायक ग्रंथपाल गिरधारी लाल पाल उपस्थित थे।

Read More : CG NEWS : धान का उठाव हो गंभीरता से, लापरवाही बरतने वालों पर होगी कार्यवाही

CG NEWS : मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गजराज पगारिया, महानिदेशक  प्रियेश पगारिया, कुलपति प्रो. केपी यादव, उपकुलपति डाॅ. दीपिका ढांढ, कुलसचिव गोकुलानंदा पंडा, डीन विजयभूषण नाग ने इस आयोजन की सराहना की एवं विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।

Related Articles

Back to top button