CG NEWS : विष्णुदेव’ के साये में नई ऊर्जा के साथ प्रदेश का होगा विकास

रायपुर। CG NEWS : प्रदेश के वरिष्ठ आदिवासी नेता और पार्टी के प्रति समर्पित कुनकुरी विधायक विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री चुना जाना, सर्वहारा वर्ग का सम्मान है। उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ नई ऊर्जा के साथ विकास के पथ पर निर्बाध गति से आगे बढ़ेगा। रायपुर उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि केंद्रीय नेतृत्व और भाजपा विधायकों ने विष्णुदेव साय को दल का नेता चुना है, जिसके लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और छत्तीसगढ़ में भाजपा के 15 सालों के कार्यों पर जनादेश दिया है। आने वाले 5 सालों में भारतीय जनता पार्टी की विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली सरकार प्रदेश की जनता के भरोसे को पूरा करने के लिए काम करेगी।

Read More : CG NEWS : विधायक पुरन्दर ने किया अक्षत कलश यात्रा का स्वागत, उमड़ पड़ी रामलला के भक्तों की भीड़

CG NEWS : विधायक मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बीते पांच सालों राजनीतिक वनवास काटा है, लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता ने अत्याचार बर्दाश्त किया है। प्रदेश की जनता के दर्द को भारतीय जनता पार्टी बेहतर समझती है, उस पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव सरकार ना केवल मरहम लगाएगी, बल्कि प्रदेश में राम राज्य की स्थापना करने के लिए काम करेगी।

Read More CG NEWS : विष्णुदेव भाजपा विधायक दल के नेता निर्वाचित, 25 दिसंबर को किसानों को 2 साल के बकाया बोनस का भुगतान

विधायक मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिस बात की गारंटी दी है, उसको प्राथमिकता से पूरा करने की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ सरकार की है, जिसके लिए पूरे समर्पण के साथ हमारी सरकार काम करेगी। प्रदेश में हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा, हर शिकायत का समाधान निकाला जाएगा।

Related Articles

Back to top button