CG News : पुरंदर मिश्रा बोले- आपसी भाईचारे की मिसाल है रायपुर उत्तर, श्री जगन्नाथ मदिर प्रांगण में हुआ सर्व समाज का सामाजिक सम्मेलन

CG News रायपुर। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र को मिनी भारत कहा जाए तो कोई अतिशंयोक्ति नहीं होगी, क्योंकि यहां विभिन्न धर्म-समाज और समुदाय के लोग निवासरत हैं। इसके बावजूद इस क्षेत्र में आपसी भाईचारे का वातावरण अपने आप में किसी मिसाल से कम नहीं है। यह क्षेत्र एक तरह से संस्कारधानी है। यह बातें रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने चुनावी जनसंपर्क अभियान का आगाज करते हुए कही है।

Read More:CG News : पुरंदर मिश्रा का रणनीतिक दौरा तेज, पार्टी पदाधिकारियों से कर रहे लगातार मुलाकात, जल्द शुरु होगा प्रचार अभियान

शारदीय नवरात्रि के पहले दिन रविवार को उत्तर विधानसभा से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने गायत्रीनगर (खम्हारडीह) स्थित भगवान श्री जगन्नाथ मंदिर से चुनावी जनसम्पर्क अभियान का आगाज किया। इस अभियान के आगाज के साथ ही सर्व समाज ने सामाजिक सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान समाज की ओर से सभी प्रमुखों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उत्कल समाज की ओर से सत्यदेव शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह अवसर लम्बे संघर्ष का परिणाम है, जिसे पुरंदर मिश्रा को उत्तर विधानसभा के विजय श्री में तब्दील करना है। वहीं गुणनिधि मिश्रा ने कहा कि बीजेपी की विचारधारा हमेशा समभाव की रही है और यही सोच पुरंदर मिश्रा की भी है। इसी सोच और विश्वास को गति देने के लिए सभी बुजुर्ग, युवा, महिला एवं पुरुष का सहयोग बेहद महत्वपूर्ण है। अब वक्त है, जब हम सबको मिलकर पुरंदर मिश्रा को उत्तर विधानसभा से प्रचंड मतों से विजय दिलाना है। नित्यानंद मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने उत्कल समाज पर भरोसा व्यक्त किया है, इसलिए हम सभी को संकल्प लेना है और पुरंदर मिश्रा को जीत दिलाना है। यह सर्व उत्कल समाज के साथ ही सर्व ब्राह्मण समाज के लिए भी गर्व की बात है, जो जमीन से जुड़े और विगत तीन दशक से संघर्षशील पुरंदर मिश्रा को मौका मिला है। हमारे दिल के अंदर पुरंदर की भावना होनी चाहिए। यहां आज सभी महिला-पुरुष को पुरंदर मिश्रा की जीत के लिए संकल्प लेना होगा।

Read more:CG NEWS : बस्तर बंद का आयोजन लोकतंत्र की हत्या और सत्ता का खुला दुरुपयोग, कांग्रेस का एटीएम उखड़ने वाला

इस मौके पर डॉ. चितरंजन कर, चैतन्य सतपथी, लक्ष्मण सतपथी, निवेदिता मिश्रा,जानकी सामंत राय, पीतांबर मिश्रा, प्रमोद मिश्रा, सुधीर चंदेल, गोपाल सोना, वकील तांडी, राजकुमार बाघ व राधेश्याम बाघ समेत अन्य विशेष रूप से शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button