CG News : पुरंदर मिश्रा ही बदल सकते हैं उत्तर की तस्वीर, इसलिए वही हमारे नेता; महिलाओं ने कहा…

CG News : रायपुर। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कैंडिडेट पुरंदर मिश्रा को लोग आखिर क्यों जिताएं, इस सवाल का बेहद वजनदार जवाब आया है। लोगों का कहना है, पुरंदर मिश्रा को हम क्यों न जताएं। वे पुरंदर मिश्रा ही तो हैं जो दिखावे के लिए नहीं बल्कि लोगों को दिल से जोड़ना जानते हैं। सुख-दुख की घड़ी में जिम्मेदारी के साथ सहयोग करने का स्वभाव ही पुरंदर मिश्रा को सबसे अलग साबित करता है। बहरहाल, शराबखोरी इन दिनों रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या है और पूरा विश्वास है कि इसका भी निदान सिर्फ पुरंदर मिश्रा ही कर सकते हैं। नशामुक्ति की दिशा में वे लगभग 30 साल से लगातार काम भी कर रहे हैं।

Read More:PM MODI ने Congress पर दागा सवाल : गोबर में जो भ्रष्टाचार करे, उसकी मानसिकता क्या होगी?

राजधानी रायपुर में विधानसभा चुनाव का रंग तेजी से चढ़ने लगा है। खासकर, रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों बीजेपी के ‘अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो’ का नारा गली-गली में बुलंद हो रहा है। इसी क्रम में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसंपर्क के दौरान सैकड़ों महिलाओं ने रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा से मुलाकात की और अपनी पीड़ा बताई। क्षेत्र में जब शराबखोरी का जिक्र हुआ तो परेशान महिलाओं की आंखें भर आईं। मालती निषाद ने बताया, शराब की गंध और प्रभाव ने उत्तर विधानसभा क्षेत्र की छवि बिगाड़ रखी है। गली-गली में शराब का अवैध धंधा होता है। इसके बावजूद जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों ने इस दिशा में अबतक कोई काम नहीं किया। सबने बस राजनीतिक रोटियां ही सेकीं, इसीलिए अब पुरंदर मिश्रा पर ही भरोसा है कि वे शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ भी बड़ा कदम उठाएंगे और इस समस्या का समाधान निकालेंगे। सरोज साहू ने कहा, इस बार के चुनाव में उत्तर विधानसभा क्षेत्र में बदलाव होकर रहेगा। इसके लिए महिलाओं ने संकल्प कर लिया है। इसका मुख्य कारण है कि, रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की दुर्दशा खुद भी बदलाव का इंतजार कर रही है। जगह-जगह गड्ढे हैं, सड़कें नदारद हैं। अपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं।

Read More:CG News : पुरंदर मिश्रा बोले- आपसी भाईचारे की मिसाल है रायपुर उत्तर, श्री जगन्नाथ मदिर प्रांगण में हुआ सर्व समाज का सामाजिक सम्मेलन

बताते चलें कि, रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मौदहापारा, कुंदरापारा, शक्तिनगर, नेहरा कॉलोनी, त्रिमूर्तिनगर, शीतला कॉलोनी, प्रेम नगर, इंदिरानगर, स्कूलपारा, जागृतिनगर व फोकटपारा में सघन जनसंपर्क किया। वहीं जहां पर भी वे पहुंचे, वहां उनका आतमीय अभिनंदन किया गया। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा कि, जनता से मिल रहे स्नेह से मैं अभिभूत हूं। इस स्नेह के लिए मैं हमेशा जनता का ऋणि रहूंगा।

Related Articles

Back to top button