CG NEWS : ओम माथुर ने किया बृजमोहन के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ, कहा-जीत ऐतिहासिक होगी, संपूर्ण प्रदेश में खिलेगा कमल 

रायपुर.  CG NEWS : छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने आज रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके विधानसभा कार्यालय तत्पर के समक्ष आयोजित सभा में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री माथुर ने कहा कि चुनाव के अब केवल 20 दिन बचे हैं इन 20 दिनों में हमको छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाना है और भाजपा के सुशासन की वापसी सुनिश्चित करना है। इस दौरान उन्होंने बृजमोहन अग्रवाल के विधानसभा कार्यालय तत्पर में भाजपा का झंडा फहराया।

CG NEWS : अपने उद्बोधन में ओम माथुर ने मुख्यमंत्री भूपेश पर करारा वार किया और उनके झूठ की परते खोली। उन्होंने कहा कि अभी कर्ज माफी को बात भूपेश कर रहे है जबकि पिछले चुनाव में उन्होंने जो वादा किया था वो पूरा नहीं किया है। श्री माथुर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रचार में जब निकले तो इस भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार के झूठे वादों की लिस्ट लेकर निकले और जनता को याद दिलाते रहे। उन्होंने बृजमोहन अग्रवाल को आठवी बार प्रचंड जीत की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इनकी जीत निश्चित रूप से समूचे छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक होगी। यही से जीत का आगाज होगा और प्रदेश में कमल खिलेगा।

Read More : CG NEWS : भाजपा के लोगों को खुलेआम मारने की धमकी देने वालों पर अब तक एफआईआर क्यों नहीं?

अपने संबोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मेरी हर जीत में रायपुर शहर के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की महती भूमिका रही है। इस बार भी कार्यकर्ता मेरी आठवी जीत सुनिश्चित कर रहे है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को बचाना है तो प्रदेश भर में कमल फूल खिलाना ही होगा। एक सैनिक के भांति हमें चुनावी मैदान में उतारकर कांग्रेस से मुकाबला करना है और उनके कुशासन का अंत करना है।

CG NEWS
CG NEWS

बृजमोहन ने कहा कि 15 साल की भाजपा सरकार में रायपुर शहर एक सुंदर और सुव्यवस्थित शहर के रूप में पहचाना जाता था परंतु आज हमारा रायपुर शहर दुर्दशा का शिकार है। चारों तरफ सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे दिखाई देते हैं। जनता सड़कों पर धूल खाने मजबूर है। यहा अपराधियों का हौसला बुलंद है। रायपुर को लोग चाकूपुर के रूप में पहचानने लगे हैं। उन्होंने कहा कि रायपुर शहर में आज जो भी विकास कार्य दिख रहा है वह भारतीय जनता पार्टी सरकार के दौरान ही किया गया है। इस कांग्रेस की सरकार ने रायपुर के विकास के लिए एक ईट तक नही रखी है। रायपुर शहर के रिंग रोड में विभिन्न ब्रिजों का निर्माण हो, शहर के मध्य कैनल रोड का निर्माण हो, दर्जनों पानी की टंकियां का निर्माण,सैकड़ों सामुदायिक भवनों का निर्माण, ऑडिटोरियम का निर्माण जैसे बहुत से बड़े काम जो शहर के विकास को चार-चार लगाते हैं भाजपा सरकार में हुआ है। सभा को सांसद सुनील सोनी ने भी संबोधित किया।

Read More : CG NEWS : गोबर, गोठान, कोयला, रेत, परीक्षा, भर्ती, तबादला, डीएमएफ, हर जगह घोटाले आखिर और कितने घोटाले सामने आएंगे

CG NEWS : इस अवसर पर रायपुर उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा, बिहार के विधायक दिलीप जायसवाल,राजीव अग्रवाल,सचिदानंद उपासने,जयंती पटेल,सुभाष तिवारी,मोहन एंटी,सुभाष तिवारी,निगम के नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे,सीमा साहू,रमेश ठाकुर, मृत्युंजय दुबे,मनोज वर्मा,रामकृष्ण धीवर,सालिक सिंह ठाकुर,प्रवीण देवड़ा,महेश शर्मा,मुकेश पंजवानी,सरिता वर्मा,सरिता दुबे,चंद्रपाल धनगर,सीमा कंदोई,सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद एवं एमआईसी सदस्य गोविंद मिश्रा,श्रद्धा मिश्रा सहित सैकड़ों लोगों ने भाजपा प्रवेश किया। इन नव प्रवेशियों का छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने भगवा गमछा पहनकर अभिनंदन किया।

Related Articles

Back to top button