CG NEWS : मंत्री अमरजीत भगत की पत्नी कौशल्या की मौजूदगी में 50 से ज़्यादा महिलाओं ने थामा पंजा का दामन

CG NEWS : सीतापुर विधानसभा में जहां एक तरफ़ BJP और आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों सहित 150 से अधिक कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। तो वहीं काँग्रेस की रीति नीतियों से प्रभावित होकर दर्जन भर महिलाओं ने खाद्यमंत्री अमरजीत भगत की पत्नी कौशल्या भगत के नेतृत्व में 50 से ज़्यादा महिलाओं ने काँग्रेस का दामन थामा।

नगर पंचायत वार्ड क्र-10 में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस का दामन थामने वाली महिलाओं को कौशल्या भगत ने गमछा पहनाकर स्वागत किया।इस दौरान कौशल्या भगत ने कहा कि काँग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जहाँ महिलाओं को पूरा सम्मान मिलता है।काँग्रेस नारीशक्ति को हमेशा से बढ़ावा देती आई है।उन्होंने कहा कि आप सभी के आने से काँग्रेस और मजबूत होगी।

CG NEWS
CG NEWS

Read More : CG NEWS : ये क्या कह दिया पुरंदर मिश्रा ने, कुलदीप जुनेजा के उड़े होश, फिर रहे मुँह छिपाते, पढ़े पूरी खबर

CG NEWS : हम सब मिलकर कांग्रेस के हाथ को और ज्यादा मजबूती प्रदान करेंगे।इस दौरान साधना सोनी कमलेश सोनी चंदन सोनी प्रेमशीला सोनी शारदा सोनी गुंजा सोनी कोमल सोनी लीला सोनी संगीता सोनी समेत काफा संख्या में महिलाओं ने कांग्रेस प्रवेस किया।इन्हें कांग्रेस प्रवेश कराने में एल्डरमैन बाबू सोनी ने महत्ती भूमिका निभाई।कार्यक्रम का संचालन नपं अध्यक्ष प्रेमदान कुजूर ने किया।इस अवसर पर नपं उपाध्यक्ष परमेश्वर गुप्ता एल्डरमैन संदीप गुप्ता पार्षद मनीषा पणिकर फरजाना बानो मतलूब आलम भानु गुप्ता दिलेश तिग्गा समेत काफी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button