CG NEWS : कचना रेलवे फाटक प्रभावितों की विधायक मिश्रा ने सुनी गुहार, अफसरों को दिए निर्देश

रायपुर। CG NEWS : राजधानी के कचना रेलवे फाटक के करीब रेलवे विभाग जहां अंडर ब्रिज का निर्माण कर रहा है, तो लोक निर्माण विभाग का ओवर ब्रिज निर्माण प्रस्तावित है। इन दोनों ही निर्माण की वजह से करीब 60 परिवार प्रभावित होने की कगार पर हैं, जिन्होंने उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा से व्यवस्थापन की गुहार लगाई है। विधायक मिश्रा ने स्थल जायजा लेने के बाद निर्माण से प्रभावित होने वाले परिवार के लोगों से बात करने के बाद उन्हें हल निकालने का आश्वासन दिया है, तो संबंधित विभागीय अफसरों को प्रभावित होने वाले लोगों के लिए व्यवस्था किए जाने निर्देशित किया।

जानकारी के मुताबि​क शंकर नगर से खम्हारडीह होकर कचना पहुंच मार्ग पर रेलवे फाटक है। ट्रेनों की आवाजाही से होने वाली दुर्घटना की आशंका और सड़क यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से रेलवे विभाग जहां अंडर ब्रिज का निर्माण कर रहा है, तो लोक निर्माण विभाग ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए जुटा हुआ है। इन निर्माण कार्यों की वजह से तकरीबन 60 परिवारों के प्रभावित होने की आशंका है, जिन्होंने उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने समाधान निकालने की गुजारिश की है।

Read More : CG NEWS : स्कूल स्थापना दिवस पर विधायक मिश्रा ने पालकों से कहा, देश के भविष्य हैं ये बच्चे, मोबाइल से रखें दूर

CG NEWS : शुक्रवार को लोगों की समस्याओं को लेकर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने स्थल जायजा लिया और संबंधित विभागीय अधिकारियों से आम लोगों के बीच बैठकर चर्चा की। अधिकारियों ने निर्माण से संबंधित नक्शा विधायक मिश्रा के समक्ष रखा, जिसके बाद उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि निर्माण की वजह से गरीबों का आशियाना या उनकी रोजी—रोटी प्रभावित ना हो, इस बात का पूरा ख्याल रखा जाए। वहीं कहा कि जो भी प्रभावित होता है, उसके लिए व्यववस्था पहले ही की जाए।

Related Articles

Back to top button