CG NEWS : विधायक मिश्रा ने ली आरएमसी आयुक्त सहित अफसरों की बैठक, दिए जरूरी निर्देश

रायपुर। CG NEWS : रायपुर नगर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा शनिवार को रायपुर नगर निगम पहुंचे। आयुक्त सहित उन्होंने सभी जोन कमिश्नर और अन्य अधिकारियों की समीक्षात्मक बैठक ली। इस बैठक में विधायक मिश्रा ने दो टूक कहा कि केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को आम जनता के बीच पहुंचाना और उसे क्रियान्वित करना निगम की जिम्मेदारी है जिसमें किसी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए।

रायपुर उत्तर विधायक मिश्रा शनिवार को रायपुर नगर पालिका निगम के दफ्तर पहुंचे हुए थे। निर्वाचन के बाद यह पहला मौका था जब विधायक मिश्रा आईएमसी दफ्तर पहुंचे। नगर निगम आयुक्त सहित सभी अफसर ने उनका स्वागत किया।

Read More : CG NEWS : सरपंच के खिलाफ जनप्रतिनिधियों ने खोला मोर्चा, राशि गबन करने का आरोप

CG NEWS : विधायक मिश्रा ने वर्तमान हालात सहित अन्य योजनाओं को लेकर अफसर से सवाल भी किया और जरूरी जानकारी भी हासिल की। इसके पश्चात विधायक मिश्रा ने अफसर को निर्देशित किया कि केंद्र व राज्य सरकार जनहित के कई योजनाएं लागू कर संचालित कर रही है जिन्हें आम जन तक पहुंचाना हम सब की जिम्मेदारी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि जनता ही है जिनकी वजह से सरकारी बनती हैं तो फिर सरकार की योजनाओं को उन तक पहुंचाना और उन्हें लाभान्वित करना हमारी महती जिम्मेदारी है इसका ख्याल सभी को रखना होगा।

Related Articles

Back to top button