CG NEWS : शईय्या हुये सत्ता से बेदखल तो इन्हें कौन बचाये…

CG NEWS : अंधेर नगरी चौपट राजा…के राज में जमकर लूटने का खेल खेल गया। छत्तीसगढ़ के खजाने को लूटने वाले अब धनकुबेर बन चुके हैं। और लूटें भी क्यों नहीं जाते जब खजाने का रखवाला ही लूटेरों के साथ मिला हुआ हो। अब जब शईय्या सत्ता से बेदखल हो गये हैं। तो इन्हें कौन बचाये। ये किसके शरण जायें। जब प्रदेश में कांग्रेस की जगह भाजपा की सरकार आ चुकी है। इन लूटेरों को बचाने वाला दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है। कांग्रेस की सरकार में घोटालेबाजों की लंबी फेहरिस्त रही है। जिन्हें अब डर सताने लगा है।

निलंबित IAS रानू साहू पर आज कोर्ट ने भी तरस नहीं खाया। और मुंह की खानी पड़ी है। बताया जा रहा है। अगली सुनवाई 14 दिसंबर को होनी है। कोयले की कालिख से रानू साहू, सौम्या चौरसिया उर्फ डिप्टी सीएम और समीर के बिश्नोई के चेहरे इतने काले हो चुके हैं कि लक्स से साफ नहीं होने वाला है। दरअसल आज ही जस्टिस नरेन्द्र कुमार व्यास के कोर्ट में रानू साहू की बेल पिटीशन पर हियरिंग होनी थी।

Read More : CG NEWS : आंठवी बार विधायक बनने के बाद गरजे बृजमोहन अग्रवाल, बोले- ऐसा ही चलते रहेगा बुलडोजर

CG NEWS : रानू साहू को ईडी ने जुलाई में माह से हिरासत में लिया हुआ है। उन पर कोयला घोटाले में शामिल होने का आरोप है। जिसके बाद से जेल में बंद हैं। इस पूरी कार्रवाई के बाद राज्य सरकर ने उन्हें सेवा से निलंबित भी कर दिया था। इतना ही नहीं कोल घोटाला मामले में समीर बिश्नोई और सौम्या चौरसिया का भी नाम शामिल है। ये तीनों ही अधिकारी इन दिनों की जेल हवा खा रहे हैं। जिससे इनको राहत मिलती नहीं दिख रही है।

ED को जांच के दौरान रानू साहू के ठिकानों से आय से अधिक संपित्त के मामले सामने आये थे। इतना ही नहीं उसके मायके में भी रेड की कार्यवाही की गई थी। जहां भी इस तरह के मामले सामने आये थे।

Read More : CG NEWS : पूर्व सीएम रमन सिंह ने अधिकारियों को चेताया, बोले-अनुचित कार्य से बचें…

CG NEWS : अब जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बन चुकी है। इनके चेहरे से कोयले कालिख साफ होते नहीं दिख रही है। वहीं संभावना जताई जा रही है। ऐसे कई और अफसर हैं। जो बेनकाब हो सकते हैं। इसकी भनक उन अफसरों को लग चुकी है। और उनकी दिन और रात डर के साये बित रही है।

 

Related Articles

Back to top button