CG NEWS : पूर्व सीएम रमन सिंह ने अधिकारियों को चेताया, बोले-अनुचित कार्य से बचें…

रायपुर। CG NEWS : प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ताबड़तोड़ कार्यवाही चल रही है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं नये मुख्यमंत्री की अटकलें भी तेज हो गई है। इस बीच 15 साल के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई है। साथ ही अनुचित कार्यों से बचने का आगाह किया है।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने अपने आॅफिशियल ट्वीटर हैंडल में लिखा है। आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं जोकि पूर्णत: अनुचित है।

Read More : CG NEWS : आज भी चखना दुकानों में पर हुई ताबड़तोड़ कार्यवाही, अलग-अलग 78 जगहों पर चली बुलडोजर…

CG NEWS : मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूँ कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।

मैं फिर कह रहा हूँ कि प्रदेश में कुछ अधिकारियों द्वारा वित्तीय समेत अन्य विषयों से संबंधित महत्त्वपूर्ण फाइलों को 3 तारीख की बैक डेट अंकित कर बढ़ाया जा रहा है।

CG NEWS : अब तो जनता ने भी अपना फैसला दे दिया है, अब भ्रष्ट अधिकारीयों को यह चेतावनी है कि उन्हें व्यक्ति विशेष को छोड़कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा।

 

Related Articles

Back to top button