CG NEWS : उत्साहित देवेन्द्रनगर वासियों ने विधायक मिश्रा को लड्डूओं से तौला, बोले-आप पर है पूरा भरोसा…

रायपुर। CG NEWS : राजधानी के देवेन्द्र नगर की जनता ने बुधवार को अपने क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक पुरन्दर मिश्रा को लड्डूओं से तौलकर सम्मानित किया। देवेन्द्र नगर के मर्लिन विहार के सामने इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां पर 250 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इस मौके पर क्षेत्र की जनता ने अपने नवनिर्वाचित विधायक से कहा कि आपकी क्षमता और कार्यशैली को हम बख्ूाबी पहचानते हैं और पूरा विश्वास है कि उत्तर विधानसभा का अवरूद्ध विकास अब गतिशील हो जाएगा और एक स्वस्थ माहौल में क्षेत्र की जनता निवास करेगी।

Read More : CG NEWS : दंतैल हाथी के मौत मामले में उप अभियंता पर मामला दर्ज, मचा हड़कंप

 

विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद रायपुर उत्तर विधानसभा में एक अलग तरह का खुशनुमा माहौल नजर आ रहा है। उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता अपने नवनिर्वाचित विधायक पुरन्दर मिश्रा का व्यक्तिगत, सामूहिक, सामाजिक हर तरह से स्वागत करने के लिए उत्सुक है। इसी कड़ी में बुधवार को देवेन्द्र नगर में विधायक पुरन्दर मिश्रा के लड्डू तोलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। देवेन्द्र नगर क्षेत्र की जनता ने संयुक्त रूप से इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें 250 से ज्यादा लोगों की मौजूदगी नजर आई।

Read More : CG NEWS : विधानसभा की दहलीज पर माथा टेका, फिर भीतर दाखिल हुए विधायक पुरन्दर मिश्रा

CG NEWS : देवेन्द्र नगर क्षेत्र की जनता के इस स्वागत से अभिभूत होकर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा कि आपने मुझे जीरो से हीरो बनाया है। आपने मुझपर जो विश्वास व्यक्त किया है, वह पूरा होगा, इस बात की गारंटी देता हूं। विधायक मिश्रा ने देवेन्द्र नगर की जनता से कहा कि विकास मेरी प्राथमिकता है और रायपुर उत्तर को मॉडल के तौर पर स्थापित करने का मैंने संकल्प लिया है, जिसके लिए आप सभी के सतत सहयोग की आवश्यकता होगी और मुझे विश्वास है कि जिस तरह आपने चुनाव में मुझे सहयोग दिया है, हमेशा मिलता रहेगा।

CG NEWS
CG NEWS

Related Articles

Back to top button