CG NEWS : हार के डर से कांग्रेस नक्सलियों के साथ कर रही साठ-गांठ, ममता बेनर्जी की कार्बन कॉपी बन गए है भूपेश

रायपुर। CG NEWS : भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक एवं प्रयागराज विधायक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सिंध्दात है कि किसान खुशहाल होता है तो राष्ट्र समृध्द बनता है इसलिए केन्द्र सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी किसानों को 22000 करोड़ की राहत दी है जिसमें फर्टीलाइजर सब्सिडी चलती रहेगी और इनके दाम भी नहीं बढ़ेंगे इससे छत्तीसगढ़ के करीब 35 लाख किसानों को लाभ मिलेगा।

CG NEWS : भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पर नक्सलियों से साठ-गांठ कर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे नौकरशाहों को स्पष्ट चेतावनी दी है कि वे निष्पक्ष चुनाव के लिए तैनात किए गए है तो निष्पक्षता के साथ निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े रहे अन्यथा ऐसे कई आईएएस और आईपीएस अफसरों के खिलाफ हमारी शिकायत पर निर्वाचन आयोग द्वारा कार्यवाही की जा चुकी है और अब भी जो अधिकारी कांग्रेस के पक्ष में काम कर रहे हैं उनकी सूची भी तैयार है।

Read More : CG NEWS : गोबर, गोठान, कोयला, रेत, परीक्षा, भर्ती, तबादला, डीएमएफ, हर जगह घोटाले आखिर और कितने घोटाले सामने आएंगे

CG NEWS : भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी हार की पटकथा ढाई साल पहले ही लिख ली थी उसी का वृहद रूप अब चुनाव में सामने आ रहा है। जब ढाई साल पहले टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल के बीच अंदरूनी खींचतान शुरू हुई उसने आज बगावत का रूप ले लिया है। कांग्रेस के लोग जिनका टिकट कटा है वे या तो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है या फिर अजीत जोगी वाली पार्टी में जा रहे हैं। इनमें विनय जायसवाल, किस्मतलाल नंद, अनूप नाग है और बृहस्पत सिंह के बारे में भी बहुत चर्चा हुई है।

CG NEWS : भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि तमाम सर्वे में भाजपा की मजबूती से कांग्रेस भयभीत है हार के भय से नक्सलियों से साठ-गांठ की गई है। उसके लिए एक रणनीति बनाई है। दिग्विजय सिंह से प्रेरणा लेते हुए नक्सलियों को क्रांतिकारी कहने लगे है और ममता बेनर्जी की कार्बन कॉपी बन गए है। छत्तीसगढ़ में जिस तरह से नक्सली सक्रियता बढ़ गई है वह सबके सामने है। नेशनल हाईवे पर नक्सलियों का आईईडी ब्लास्ट हुआ, गांव के गांव खाली कराये जा रहे हैं पर्चें फेंकेे जा रहे है।

Read More : CG News : उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ने भाजपा मंडल शंकरनगर व फाफाडीह क्षेत्र में किया धुआंधार जनसंपर्क

भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि टारगेट किलिंग का दौर चला। दुर्भाग्य यह है कि जब टारगेट किलिंग होती है तो भाजपाईयों के ऊपर ही क्यों होता है? सरकार शांत बैठी है पुलिस शांत बैठी है।

CG NEWS : भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने 22 दिसंबर 2022 को संसद में एक सवाल के जवाब में बताया था कि पूरे देश में नक्सली गतिविधियां कम हो गई। अब आप इसके आगे कहीं भी जानकारी ले सकते है कि पूरे देश में नक्सली गतिविधियां कम हुई लेकिन जो नक्सली घटनाएं है उनमें 70 से 80 वायलेंस छत्तीसगढ़ से आ रही है।

भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि कुछ ऐसे अधिकारी है जो राज्य सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे है। पुलिस के अधिकारी भी इनमें शामिल है तो इनको भाजपा सचेत कर रही है कि निष्पक्ष चुनाव में बाधक न बने हमारे कार्यकर्ता अपने निजी स्थानों पर पार्टी के झंडे लगाते हैं तो उन्हें रोका जाता है जबकि इसके लिए किसी परमिशन की जरूरत नहीं है। दूसरी ओर हमारे झंडे निकलवा कर या तो कांग्रेस के झंडे लगे रहे है या उन्हें झंडा लगाने की छूट दे रहे हैं।

Read More : Cg News : सांसद सुनील सोनी ने कहा- भाजपा का मजबूत गढ़ है उत्तर विधानसभा

CG NEWS : ऐसे अफसरों पर हमारी दृष्टि है रायगढ़ कलेक्टर तारम प्रकाश सिन्हा, बिलासपुर कलेक्टर संजय झा, राजनांदगांव एसपी आईपीएस अभिषेक मीणा, दुर्ग एसपी आईपीएस शलभ कुमार सिन्हा, कोरबा एसपी आईपीएस उदय किरण, बिलासपुर एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी, दुर्ग एडिशनल एसपी संजय ध्रुव पर कार्यवाही हो चुकी है। यह सभी के लिए सबक है कि वे निष्पक्ष निर्वाचन के लिए अपनी सेवाएं दें न कि सत्ता के एजेंट बने। उन्होंने कहा कि भाजपा का केन्द्रीय प्रतिनिधि मंडल निर्वाचन आयोग में शिकायत करेगा और राज्य में भी चुनाव आयोग से उन लोगों से शिकायत की जाएगी जिनके बारे में रिपोर्ट आ रही है कि वे पक्षपात कर रहे हैं। पत्रकारवार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी सोमेश पांडेय मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button