CG NEWS : उत्तर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने राजेन्द्र नगर स्थित बूढ़ी माई के किये दर्शन, समाज के लोगों ने किया आश्वस्त

रायपुर। CG NEWS : राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा के अधिकृत भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा राजेन्द्र नगर स्थित बूढ़ी माई के दर्शन और आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान उत्कल समाज के लोगों ने उन्हें भाजपा से समाज का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलने पर बधाई दी और बूढ़ी माई से पुरंदर मिश्रा को अधिकाधिक मतों से विजयश्री हासिल होने की कामना की।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने बीते सोमवार को अपनी दूसरी सूची जारी की, जिसमें 64 अधिकृत प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया। इस सूची में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 50 से भाजपा ने लोकप्रिय समाज सेवी और सक्रिय कार्यकर्ता पुरंदर मिश्रा के नाम पर मुहर लगाई है।

Read More : CG NEWS : बस्तर बंद का आयोजन लोकतंत्र की हत्या और सत्ता का खुला दुरुपयोग, कांग्रेस का एटीएम उखड़ने वाला

CG NEWS : भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने मिले इस अवसर को महाप्रभु जगन्नाथ का आशीर्वाद कहा, तो उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इसे उत्कल समाज के लिए सम्मान बताया। भाजपा से उत्तर विधानसभा के अधिकृत प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद पुरंदर मिश्रा राजेन्द्र नगर स्थित बूढ़ी माई के दर्शन के लिए पहुंचे।

बूढ़ी माई के दरबार में उन्होंने आशीर्वाद लेने के साथ ही ना केवल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए, बल्कि समूचे प्रदेश की जनता की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर बड़ी तादाद में उत्कल समाज के अलावा अन्य लोगों ने पुरंदर मिश्रा को शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए विजयश्री की कामना की।

Related Articles

Back to top button