CG News : उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ने भाजपा मंडल शंकरनगर व फाफाडीह क्षेत्र में किया धुआंधार जनसंपर्क

CG News : रायपुर, 22 अक्टूबर 2023।
मुझ जैसे एक छोटे से सामाजिक कार्यकर्ता को भाजपा ने विधायक चुनाव का टिकट देकर मेरा ही नहीं बल्कि रायपुर उत्तर विधानसभा की जनता के साथ ही उत्कल समाज का भी मान बढ़ाया है, जिसके लिए मैं हमेशा पार्टी का ऋणि रहूंगा। साथ ही यही मौका, दस्तूर और कर्तव्य भी है कि रायपुर उत्तर विधानसभा में निवासरत उत्कल समाज के सभी लोग इस चुनाव में कमल छाप पर वोट देकर अब भाजपा का उत्साह बढ़ाएं।

Read More : CG News : पुरंदर मिश्रा ही बदल सकते हैं उत्तर की तस्वीर, इसलिए वही हमारे नेता; महिलाओं ने कहा…
यह बातें रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने रविवार को भाजपा मंडल शंकरनगर क्षेत्र का दौरा और जनसंपर्क कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों की भीड़ में कही। इसी कड़ी में अपने समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ श्री मिश्रा ने शंकर नगर मंडल व फाफाडीह मंडल के अंतर्गत के गीत भवन, अवंती बाई वार्ड-6 के त्रिमूर्तिनगर, तांडी चौक, रेलवे क्वार्टर क्षेत्र का दौरा किया और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान आतिशबाजी और फूलमालाओं के साथ श्री मिश्रा का जगह-जगह अभिनंदन किया गया। कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए पुरंदर मिश्रा ने कहा कि, मुझ जैसे छोटे से सामाजिक कार्यकर्ता को भाजपा ने टिकट देकर रायपुर उत्तर विधानसभा की जनता के साथ ही विशेषकर पूरे उत्कल समाज का मान बढ़ाया है। इसका आशय यह भी हो सकता है कि एक समय का चाय बेचने वाला जब प्रधानमंत्री बन सकता है तो फिर उत्कल समाज का कोई सेवाभावी व्यक्ति विधायक क्यों नहीं बन सकता और इसीलिए भारतीय जनता पार्टी ने इसबार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की उत्तर विधानसभा सीट के लिए उतकल समाज के मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता पर यह विश्वास जताया है। पार्टी ने मुझे टिकट दिया है। वहीं उत्तर विधानसभा की जनता के स्नेह और आशीर्वाद से मैं भी पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतारने का पूरा प्रयास कर रहा हूं। टिकट देने के लिए मैं पार्टी के सभी दिग्गज नेताओं का आभारी हूं। इसी तरह त्रिमूर्ति नगर में आयोजित बैठक में श्री मिश्रा ने कहा, उत्कल समाज भी छत्तीसगढ़ का मूल निवासी है। देश की आजादी से पहले सीपी एंड बरार प्रांत के रायपुर जिले के अंतर्गत पश्चिम ओडिशा का एक बड़ा क्षेत्र इसी का हिस्सा हुआ करता था। ऐसे में निसंदेह यह कहा जा सकता है कि रायपुर में वर्षों से निवासरत् उत्कल समाज के लोग भी छत्तीसगढ़िया ही हैं। इसलिए प्रदेश में उत्कल समाज को भी सभी प्रकार की सुविधाएं मिलना चाहिए। चुनाव के लिहाज से अब वक्त है, उत्कल समाज के लोगों के साथ ही सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर एक-एक वोट लिए अभी से जुट जाएं। चुनाव में जीत के लिए हम सभी को दिन रात काम करना होगा।

Read More:Cg News : सांसद सुनील सोनी ने कहा- भाजपा का मजबूत गढ़ है उत्तर विधानसभा

रायपुर उत्तर प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने शराबबंदी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस को भी घेरा और कहा कि आज शहर से लेकर गांव के गली-गली में अवैध रुप से शराब बिक रही है। महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। जब भाजपा की सरकार थी तो 15 साल में सब कंट्रोल था। अवैध शराब नहीं बिकती थी। भारत माता वाहिनी, महिला कमांडो की टीम होती थी, जो शाम होते ही सिटी और लाठी लेकर निकल जाती थी और खुले में शराब पीने वालों को दौड़ाती थी। इस तरह महिलाएं स्वतंत्र महसूस करती थी। लेकिन आज सामाजिक तत्वों का उत्पात बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की सरकार बनाकर सबसे पहले 12 लाख आवास की दिशा में काम किया जाएगा। ये आवास इन 5 साल में बन जाने थे लेकिन भूपेश सरकार ने सिर्फ इसलिए नहीं बनाया कि अगर बन जाते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम हो जाता। यह भी देखने में आ रहा है कि कांग्रेस सरकार में नौकरशाही हावी रही। लेकिन हमारी सरकार बनती है तो हम नौकरशाही हावी नहीं होने देंगे। जनता का काम समय पर होगा। उनके साथ कोई अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा।

Read More:CG News : पुरंदर मिश्रा का रणनीतिक दौरा तेज, पार्टी पदाधिकारियों से कर रहे लगातार मुलाकात, जल्द शुरु होगा प्रचार अभियान

भंडारे में जाकर सेवा की…
बैठक के अलावा श्री मिश्रा शंकर नगर कावडिया गली में स्थापित मां दुर्गा पंडाल पर भी पहुंचे। यहां मां दुर्गा की पूजा करने के बाद उन्होंने लोगों को भंडारे में जाकर प्रसाद बांटा और ग्रहण भी किया। इसी तरह वे शक्ति नगर स्थित दुर्गा पंडाल पहुंचकर पूजा में शामिल हुए।

बैठक में ये भी रहें शामिल….
बैठक में मुख्य रुप से रायपुर उत्तर विधानसभा चुनाव संयोजक नलनिश ठोकने, लोकेश कावड़िया, सत्यशरण जीत, शंकर नगर मंडल अध्यक्ष अनुप खेलकर, फाफाडीह मंडल के अध्यक्ष गोरेलाल नायक, किशोर महानंद, राम प्रजापति, गोपाल सोना, खगपति सोनी, अनिता महानंद, बिमला कुमार, लक्ष्मी नारायण, एस. ललिता राव, मूरली नायडू, सुनीता सागर, डमूरु सोना, रामजीबाघ, कपिल बाग, रोहित सिक्का, गुलाव सोना, भारत सोना पति, संतोष महानंद, अशोक बघेल, जीतू सागर, सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Related Articles

Back to top button