CG NEWS : 13 लाख किसानों को आज बटेगा 2 साल का बोनस

रायपुर। CG NEWS : विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से किसानों को बोनस की आस बंध हुई है। चुनाव के दौरान भाजपा ने अपने घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी के नाम से जारी किया था। जिसमें प्रदेश के 13 लाख किसानों को 2 साल का बकाया बोनस देने का वादा किया गया था। अब जब प्रदेश में भाजपा की सरकार ने शपथ ले लिया है। तो किसानों के चेहरे में खुशियां साफ दिखाई दे रही है।

Read More : CG NEWS : किसी ने क्या खूब लिखा है-काटो गे तुम हरे वृक्ष तो तुम दवा कहां से लाओगे…लालची अडानी बना देश का दुश्मन

इस पर प्रदेश भाजपा का कहना है, भाजपा के भरोसा अउ मोदी जी के गारंटी चल चुके हे, आज 25 दिसंबर के स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी के जयंती सुशासन दिवस के दिन किसान मन ल 2 साल के बकाया बोनस मिलइया हे।

Read More : CG NEWS : सत्ता का बेजा इस्तेमाल ही कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र, मनमुताबिक ट्रांसफर-पोस्टिंग न करा पाने का रंज

CG NEWS : अटल जी के सपनों को साकार करने का है, पक्का इरादा। मोदी की गारंटी है, निभायेंगे किसानों से किया हर वादा। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने जो भी वादा किया है। वह एक-एक निभाएगी। प्रदेशवासी अब नहीं छले जाएंगे।

Related Articles

Back to top button