Cg Assembly Election : गरियाबंद में IED ब्लास्ट में जवान शहीद, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने की पुष्टि

Cg Assembly Electionगरियाबंद जिले में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया है. जिसमे एक जवान के शहीद होने की खबर आ रही है. घटना की पुष्टि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने की है.

Read More : Cg Assembly Election : 70 सीटों में दूसरे चरण का मतदान जल्द शुरु, सीएम भूपेश बघेल कुरुदडीह में करेंगे मतदान

दूसरे चरण के 70 सीटों के मतदान संपन्न होने के बाद आज शाम मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शाम 5 बजे तक 68.15% अनुमानित मतदान हुये हैं. हालांकि ये आंकड़े और भी बढ़ सकते हैं.

Read More : Cg Assembly Election : क्या राजेश मूणत शराब के दम पर जीतने जा रहे थे चुनाव… विकास उपाध्याय ने लगाया गंभीर आरोप, देखें वीडियो…

Cg Assembly Election : उन्होंने कहा कि दूरस्थ अंचल के मतदान केंद्रों में जहां कम मतदाता है वहां भी मतदान केंद्र बनाए गए थे. बिंद्रनवागढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्र में मतदान केंद्र बनाया गया था. जहां नक्सलियों ने कायराना हरकत को अनाजम दिया है. घटना में एक जवान शहीद होने की खबर आ रही है.प्रदेश में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने पर्याप्त व्यवस्था की गई थी. लोगों में दूसरे चरण के मतदान में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है. वही उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान एक से 2 प्रतिशत ईवीएम में खराबी की खबर आयी है.

Related Articles

Back to top button